Home /News /entertainment /

राजकुमार राव के रैपर अंदाज से चकित हुए अमिताभ बच्चन, KBC RULE को मजेदार तरीके से किया एक्सप्लेन

राजकुमार राव के रैपर अंदाज से चकित हुए अमिताभ बच्चन, KBC RULE को मजेदार तरीके से किया एक्सप्लेन

KBC 13 में दिखेगा राजकुमार राव का शानदार अंदाज. (फोटो साभाऱ: rajkummar_rao/sonytvofficial/Instagram)

KBC 13 में दिखेगा राजकुमार राव का शानदार अंदाज. (फोटो साभाऱ: rajkummar_rao/sonytvofficial/Instagram)

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (KBC 13) में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने केबीसी के नियमों को इस अंदाज में समझाया है कि ऐसे तो अभी तक बिग बी भी नहीं समझा पाए थे.

    मुंबई: टीवी के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (KBC 13) में हर वीकएंड पर स्पेशल एपिसोड ‘शानदार शुक्रवार’ प्रसारित किया जाता है. इस दौरान फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारे आते हैं और शो के दौरान नई पुरानी बातों को शेयर करते हुए गेम खेलते हैं. आमंत्रित सेलेब्स अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सवालों का जवाब देकर जो भी रकम जीतते हैं वह नेक काम के लिए दे देते हैं. अगले वीकएंड में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी नजर आएगी. दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का प्रमोशन करने के लिए केबीसी के सेट पर पहुंचेंगे. इस दौरान शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राजकुमार राव ने केबीसी के सारे नियम मजेदार अंदाज में गाकर सबका दिल जीत लिया.

    केबीसी 13 के मंच पर राजकुमार राव और कृति सेनन अगले हफ्ते अमिताभ बच्चन संग मस्ती करते नजर आएंगे. शो का प्रोमो रिलीज किया गया है,जिसमें राजकुमार राव को देख अमिताभ बच्चन तो आश्चर्यचकित रह गए, ऑडिएंस भी ठहाके लगाने पर मजबूर हो गई. वीडियो में राजकुमार केबीसी के गेम और उसके रुल्स को झकास अंदाज में एक्सप्लेन करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है ‘राजकुमार राव ने किया केबीसी गेम और उसके रुल्स को एक्सप्लेन इन झकास अंदाज, रैप और मस्ती करके बोल दिया सबकुछ बिंदास. ये मजेदार पल को एन्जॉय करने के लिए देखना मत भूलना’.

    इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर कृति सेनन के संग  बॉलरुम डांसिंग की फोटो शेयर कर अपने कॉलेज और कोलकाता के दिनों की यादों को फिर से ताजा करते एक पोस्ट शेयर किया था.

    ये भी पढ़िए-Yaarana: अमिताभ बच्चन को 40 साल पहले शूटिंग के दिनों की आई याद, बोले- कोलकाता जैसे लोग दुनिया में और कहीं नहीं

    बता दें कि राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ 29 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना, परेश रावल, रत्ना पाठक जैसे दिग्गज एक्टर भी नजर आएंगे.

    Tags: Amitabh bachchan, KBC 13, Kriti Sanon, Rajkumar Rao

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर