• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • KBC 13: जैकी श्रॉफ जब बीमार पिता के लिए थे परेशान, सुनील शेट्टी ने इस काम के लिए दिया था अपना घर

KBC 13: जैकी श्रॉफ जब बीमार पिता के लिए थे परेशान, सुनील शेट्टी ने इस काम के लिए दिया था अपना घर

जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी 50 साल से भी अधिक पुराने दोस्त हैं.

जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी 50 साल से भी अधिक पुराने दोस्त हैं.

इस सप्ताह कौन बनेगा करोड़पति (Kaun banega Crorepati 13) का 'शानदार शुक्रवार' बेहद खास रहा. एपिसोड में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) गेस्ट बनकर आए. आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी पिछले 50 सालों से बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) होस्ट कर रहे हैं. बिग बी की फैन फॉलोइंग का हर बार एक नई तस्वीर देखने को मिलती है. वहीं, हर सप्ताह की तरह इस सप्ताह भी ‘शानदार शुक्रवार’ का एपिसोड बेहद मजेदार रहा. आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति में हर शुक्रवार को सेलिब्रिटी गेस्ट को बुलाया जाता है और दर्शक बेसब्री से सेलेब्स एपिसोड का इंतजार करते हैं.

    इस सप्ताह ‘शानदार शुक्रवार’ बेहद खास रहा. एपिसोड में जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी गेस्ट बनकर आए. आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी पिछले 50 सालों से बेस्ट फ्रेंड्स हैं. दोनों ने अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी शो में कई बातें की. दोनों ने अमिताभ बच्चन और दर्शकों को बताया कि मुश्किल भरे दिन में कैसे एक दूसरे को सपोर्ट किया.

    जैकी श्रॉफ ने खुलासा किया कि जब उनके पिता बीमार थे तो सुनील शेट्टी ने कैसे मदद की थी. उन्होंने कहा, ‘मेरे डैडी को जब पेंसिलिन का रिएक्शन हो गया था जब चमड़िया निकल जाती थी. तब घर में बहुत लोग थे और संभाल नहीं सकते थे छोटे कमरे में. सुनील ने अपना घर दे दिया था. बोला कि पापा को यहां रखो. तो मीरामार जहां आप शूटिंग कर रहे थे, डैडी को वहां मैंने रखा था. 10-15 दिन इनके घर मीरामार में, ये वहां नहीं रहते थे. वो घर खाली करके बोले वहां रह जाओ. बहुत बॉन्डिंग है हम दोनों के बीच.’

    एक प्रीरिकॉर्डेड इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने ये भी बताया कि जिंदगी सफलता और शोहरत मिलने के बाद कैसे बदल जाती है. उन्होंने कहा, ‘बहुत खूबसूरत बात दादा ने कही थी. जब एक रूम की खोली में रहते थे और मां खांसती थी तो दादा को पता चल जाता था कि मां खांस रही है. जब बड़े घर में आए पता ही नहीं चला कब मां गुजर गईं.’

    आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ की मां रीता श्रॉफ की 2014 में मृत्यु हो गई थी और सबको अगले दिन सुबह में जाकर पता चला था कि वो अब नहीं रही.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज