Home /News /entertainment /

KBC 13: कंगना रनौत की वजह से जब कपिल शर्मा को छोड़कर भाग गए थे जिम ट्रेनर

KBC 13: कंगना रनौत की वजह से जब कपिल शर्मा को छोड़कर भाग गए थे जिम ट्रेनर

'केबीसी 13' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. (Instagram/sonytvofficial)

'केबीसी 13' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. (Instagram/sonytvofficial)

टीवी शो 'केबीसी 13' (KBC 13) का 'शानदार शुक्रवार' दर्शकों को काफी भा रहा है. आज के एपिसोड में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सोनू सूद (Sonu Sood) गेस्ट बनकर पहुंचे थे. दोनों स्टार्स अपने सबसे शानदार अवतार में दिखाई दिए. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सवाल-जवाबों के साथ-साथ पुराने किस्से भी सुनाए गए. बातचीत के दौरान एक ऐसा मोड़ भी आया जब कपिल शर्मा ने कंगना रनौत का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि कैसे उनका फिटनेस ट्रेनर कंगना रनौत को देखने के बाद उन्हें छोड़कर चला गया था. कपिल की बात सुनकर स्डूडियो ऑडियंस के साथ-साथ सोनू सूद और अमिताभ बच्चन खूब हंसे थे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: सोनू सूद (Sonu Sood) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) टीवी शो ‘केबीसी 13’ (KBC 13) के खास एपिसोड ‘शानदार शुक्रवार’ में गेस्ट बनकर आए. शो में उनके आने से दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट हुआ. दोनों सितारों ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर चार चांद लगा दिए. दोनों ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सवालों के न सिर्फ जवाब दिए, बल्कि एक-दूसरे से जुड़ी पुरानी यादें भी शेयर कीं.

    ऐसी ही एक बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने कंगना रनौत का जिक्र किया और बताया कि एक्ट्रेस की वजह से कैसे उनका फिटनेस ट्रेनर उन्हें छोड़कर भाग गया था. दरअसल, सोनू सूद जब ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुए थे, तब एक्टर ने उन्हें फिटनेस पर ध्यान देने के लिए कहा था, पर कॉमेडियन ने उनकी बात पर कोई खास गौर नहीं किया.

    सोनू सूद ने भी ठाल लिया था कि वे उन्हें फिट बनाकर रहेंगे. उन्होंने अपने फिटनेस ट्रेनर को कपिल का पीछा करने के लिए कह दिया. इस पर कपिल बोले, ‘इन्होंने जो मुझे ट्रेनर दिया, उसने मुझे बिल्कुल नहीं छोड़ा, पर एक दिन उसको क्लाइंट के तौर पर कंगना रनौत मिल गईं. वे उस दिन मेरी छाती पर डंबल पड़े ही छोड़ गए.’

    कपिल की बात सुनकर स्टूडियो ऑडियंस के साथ-साथ सोनू सूद और अमिताभ बच्चन खूब हंसे. कपिल ने ‘केबीसी 13’ के मंच पर अमिताभ बच्चन के हिट गाने ‘रिमझिम गिरे सावन’ को गाकर दर्शकों का मनोरंजन भी किया. उन्होंने अमिताभ बच्चन और शत्रुघन सिन्हा की नकल भी उतारी.

    अमिताभ ने कपिल की लेट-लतीफी पर भी तंज कसा. बिग बी बोले, ‘आपसे 12 बजे मिलना था, पर आप 4.30 बजे आए.’ कपिल ने भी अमिताभ से जुड़ा एक वाकिया सुनाया. उन्होंने बताया कि एक बार बिग बी ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर करीब 9 बजे पहुंचे थे. उन्होंने तब 2 मिनट देरी से पहुंचने पर खेद जताया और माफी भी मांगी. कपिल बोले कि दो मिनट भी कोई लेट होना होता है. इस बात पर सभी जोर से हंस पड़े.

    Tags: Kangana Ranaut, Kapil sharma, KBC 13

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर