होम /न्यूज /मनोरंजन /KBC 14: अमिताभ बच्चन ने किया दिवंगत राजू श्रीवास्तव को याद, कॉमेडियन की फैमिली ने लिखा इमोशनल नोट

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने किया दिवंगत राजू श्रीवास्तव को याद, कॉमेडियन की फैमिली ने लिखा इमोशनल नोट

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने अमिताभ बच्चन का आभार जताया. (फोटो साभारः Instagram @rajusrivastavaofficial)

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने अमिताभ बच्चन का आभार जताया. (फोटो साभारः Instagram @rajusrivastavaofficial)

'कौन बनेगा करोड़पति 14' (KBC 14) के सेट पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दिवंगत कॉमेडिनय राजू श्रीवास्तव को याद क ...अधिक पढ़ें

मुंबई. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Late Comedian Raju Srivastava) ने भले ही 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनकी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और ह्युमरस पर्सनैलिटी लाखों लोगों के दिलों में हमेशा विराजमान रहेगी. राजू के निधन के बाद भी उनका नाम जिक्र कहीं न कहीं और किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाता है. हाल ही में टीवी के पॉपुलर क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के एक एपिसोड में उनका जिक्र हुआ. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दिवंगत कॉमेडिनय राजू श्रीवास्तव से जुड़ा एक सवाल पूछा. इतना ही नहीं उन्हें एक बार फिर श्रद्धांजलि भी दी.

‘केबीसी 14 (KBC 14) के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन के व्यवहार ने दिवंगत राजू श्रीवास्तव की फैमिली को इम्प्रेस किया है. उन्होंने दिवंगत कॉमेडियन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से सोशल मीडिया पर एक हार्दिक नोट लिखने के साथ-साथ सवाल के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करके बिग बी को धन्यवाद दिया और आभार जताया.

Amitabh bachchan KBC 14

‘केबीसी 14’ के सेट पर अमिताभ बच्चन ने दिवंगत राजू श्रीवास्तव से जुड़ा सवाल पूछा. (फोटो साभारः Instagram @rajusrivastavaofficial)

दिवंगत राजू श्रीवास्तव की पोस्ट में केबीसी 14 से अमिताभ बच्चन और उनके द्वारा पूछे गए सवाल की झलक देखने को मिल रही है. स्क्रीन पर सवाल है, “कॉमेडियन सत्य प्रकाश श्रीवास्तव को हम किस बेहतर नाम से जानते हैं, जिनका सितंबर 2022 में निधन हो गया?” स्क्रीन पर दिए गए ऑप्शन में- ए. भानु श्रीवास्तव, बी. राहुल श्रीवास्तव, सी. राजू श्रीवास्तव, और डी. अतुल श्रीवास्तव. शामिल थे.

KBC 14: ‘भोपाल का जमाई’ समेत पत्नी जया से जुड़े इन किस्सों का खुलासा कर चुके हैं अमिताभ बच्चन

चौथी बार पूछा गया राजू श्रीवास्तव से जुड़ा सवाल

दिवंगत राजू श्रीवास्तव के इंस्टाग्राम अकाउंट इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने लिखा, “पापा राजू श्रीवास्तव पर आपने जो प्यार बरसाया उसके लिए धन्यवाद अमिताभ बच्चन अंकल. आपने पिछले हफ्ते केबीसी में उनसे जुड़े सवाल को पूछकर उन्हें याद किया. यह चौथी बार है, जब पापा से जुड़े सवाल को पूछा गया.”

फैंस कर रहे याद राजू को याद

इंस्टाग्राम पर जैसे ही यह पोस्ट शेयर किया गया, राजू श्रीवास्तव के फैंस दिवंगत कॉमेडियन को याद करते हुए भावुक हो गए. एक यूजर ने लिखा, “अमिताभ बच्चन सर का शुक्रिया.” एक अन्य ने लिखा,”लेजेंड्स कभी नहीं मरते.” एक अन्य फैन ने लिखा, “हमेशा आपकी याद आती है राजू सर, आपके जैसा कोई नहीं है ना होगा कभी राजू सर.”

Tags: Amitabh bachchan, KBC, Raju Srivastav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें