होम /न्यूज /मनोरंजन /KBC 14: अमिताभ बच्चन के सामने कंटेस्टेंट ने उतारी शर्ट, हैरान बिग बी ने कहा-‘कहीं और वस्त्र ना उतर जाए’

KBC 14: अमिताभ बच्चन के सामने कंटेस्टेंट ने उतारी शर्ट, हैरान बिग बी ने कहा-‘कहीं और वस्त्र ना उतर जाए’

अमिताभ बच्चन के सामने शर्ट निकाल हवा में लहराने वाले कंटेस्टेंट की चर्चा हो रही है. (फोटो साभार: sonytvofficial/Instagram)

अमिताभ बच्चन के सामने शर्ट निकाल हवा में लहराने वाले कंटेस्टेंट की चर्चा हो रही है. (फोटो साभार: sonytvofficial/Instagram)

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) में जैसे ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक कंटेस्टेंट का नाम ...अधिक पढ़ें

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) पर आने की तमन्ना में कई लोग बरसों से इंतजार करते हैं. जब उनका नंबर हॉटसीट के लिए लग जाता है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. कुछ ऐसा ही हुआ जब फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में जीतने के बाद विजय गुप्ता का नामक कंटेस्टेंट का खुशी के मारे अपनी शर्ट उतारकर हवा में लहराने हुए दर्शकों के ऊपर फेंक दिया. इसके बाद अपनी पत्नी के पास पहुंचें और उन्हें लगे लगाया. ये सब देखकर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैरान रह गए.

टीवी का फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति ’ बेहद पसंद किया जाता है. पहले तो इस सेट तक पहुंचना और फिर वहां भी कई कंटेस्टेंट के बीच फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में भी सबसे पहले अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देकर फिर हॉटसीट तक पहुंचना. अक्सर इस सीट तक पहुंचते हुए लोगों को भावुक होते,  रोते, डांस करते देखा गया है लेकिन किसी को शर्ट निकालकर हवा में लहराते हुए आज तक नहीं देखा गया. लेकिन एक कंटेस्टेंट ने अपने इस अंदाज से अमिताभ समेत सबको चौंका दिया.

अमिताभ बच्चन के फनी कमेंट ने खूब हंसाया
दरअसल, जैसे ही अमिताभ बच्चन ने विजय गुप्ता नामक कंटेस्टेंट का नाम हॉटसीट के लिए लिया वह इतने खुश हो गए कि अपने शर्ट की बटन खोलते हुए दर्शकों की तरफ पहुंच गए और शर्ट निकाल कर हवा में लहराते हुए फेंक दिया तो अमिताभ बच्चन पहले तो उन्हें ऐसा करते हैरानी से देखते रहें फिर कहा कि भाई साहब अपनी शर्ट तो पहन लें. इसके बाद अपने फनी अंदाज में बिग बी ने जब कहा कि हमको डर है कि कहीं और वस्त्र ना उतर जाए तो वहां बैठे लोग ठहाके लगाने लगे.


10 हजार जीत पाए विजय गुप्ता
इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन बैक स्टेज पर उनके पीछे पीछे उन्हें लेने गए. हालांकि विजय गुप्ता कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और मात्र 10 हजार रुपए जीते लेकिन अपनी खुशी का ऐसा जबरदस्त प्रदर्शन किया कि उनकी खूब चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़िए-KBC सवाल : इंग्लैंड में पहली टेस्ट सीरीज जीतने पर प्रशंसक मैदान में क्यों ले आए थे हाथी

केबीसी के मंच को मिस कर रहें अमिताभ
इसी बीच अमिताभ बच्चन कोविड-19 से संक्रमित होने की वजह से ब्रेक पर हैं. और ट्वीट कर कहा कि ‘काम जब करते थे, तो सोचते थे छुट्टी कब मिलेगी, छुट्टी मिली है तो सोचते हैं काम कब मिलेगा’.

Tags: Amitabh bachchan, Kaun banega crorepati, KBC

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें