Home /News /entertainment /

KBC-9 EP-7: लगी लाइफ लाइन की झड़ी, 10 हजार लेकर निकली पहली कंटेस्टेंट

KBC-9 EP-7: लगी लाइफ लाइन की झड़ी, 10 हजार लेकर निकली पहली कंटेस्टेंट

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन.

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन.

लेकिन हूटर बजने की वजह से समय समाप्ति की घोषणा हुई और अब तौशिफ आज यानी 6 सितंबर के एपिसोड में भी खेलते नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    केबीसी के मंगलवार (5 सितंबर) के एपिसोड में लाइफ लाइन की बहार रही. सोमवार वाले एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने वाली कंटेस्टेंट मानसी ने एपिसोड की शुरुआत की. लेकिन वो लंबे समय तक नहीं टिक पाईं.

    हिंदी भाषा से जुड़े पहले ही सवाल 'किस मुहावरे का मतलब साफ इंकार होता है' पर मानसी की गाड़ी अटकी और उन्होंने लाइफ लाइन इस्तेमाल की. पहले ही सवाल पर लाइफ लाइन इस्तेमाल करने के बाद उनका कॉन्फिडेंस थोड़ा कम हो गया. दूसरे सवाल को ठीक से पार करने के बाद वह तीसरे सवाल पर अटकीं.

    इसके बाद मानसी एक फिल्मी सवाल पर फंस गईं. 'जबरा फैन' गाने पर पूछा गया कि इस गाने में किरदार किस किरदार का फैन है. इस सवाल पर उन्होंने दो लाइफ लाइन इस्तेमाल कीं. मतलब यह कि उन्होंने पांच हजार रुपए जीतने के लिए चारों लाइफ लाइन इस्तेमाल कर ली थीं.

    इसके बाद भी उनकी गाड़ी आगे नहीं पहुंची और दीपा करमाकर को लेकर पूछे गए एक सवाल पर बाहर हो गईं. कुल मिलाकर वह दस हजार रुपए लेकर शो से बाहर गईं.

    मानसी के बाद जबलपुर की शिवि पाठक हॉटसीट पर पहुंचीं. फिलहाल पढ़ाई कर रहीं शिवि दूसरे सवाल पर अटक गईं. मसाले को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने पहली लाइफ लाइन ली.

    आवाज पहचानने के लिए पूछे गए सवाल पर शिवि ने दो लाइफ लाइन ली.यह जयललिता की आवाज थी. इसे लेकर कन्फ्यूज हो रही शिवि ने पहले अपने पापा को बुलाया इसके बाद दूसरी लाइफ लाइन ली और तब जाकर पांच हजार रुपए जीते.

    इसके बाद गुड़गांव के बदले हुए नाम को लेकर पूछे गए सवाल पर शिवि ने लाइफ लाइन ली. दस हजार रुपए तक अपनी सभी लाइफ लाइन गंवा चुकीं शिवि ने आगे कोशिश जारी रखी और संभल कर खेलते हुए 80 हजार रुपए जीते.

    शिवि की बाद मुंबई के तौशिफ अली सैय्यद हॉट सीट तक पहुंचे. पेशे से प्रोडक्ट इंजीनियर की सुई
    मच्छर से होने वाली बीमारी के सवाल पर अटकी. लेकिन पहली लाइफ लाइन की मदद से वह इस मुश्किल से बाहर निकले. लेकिन हूटर बजने की वजह से समय समाप्ति की घोषणा हुई और अब तौशिफ आज यानी 6 सितंबर के एपिसोड में भी खेलते नजर आएंगे.

    यह भी पढ़ें:

    KBC-9 EP-6: इस कंटेस्टेंट से बिग बी को हो गया था ये इन्फेक्शन

    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर