लाइव टीवी

KBC 11: स्वरा भास्कर ने कहा- मैं खुशी के मारे मरी जा रही हूं, अमिताभ बच्चन ने पूछा था ये सवाल

News18Hindi
Updated: October 16, 2019, 11:41 PM IST
KBC 11: स्वरा भास्कर ने कहा- मैं खुशी के मारे मरी जा रही हूं, अमिताभ बच्चन ने पूछा था ये सवाल
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर

Kaun Banega Crorepati: केबीसी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के मुंह से अपना नाम सुनने के बाद स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 11:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो मारे खुशी के मर रही हैं. असल में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बिहार से आए कंटेस्टेंट गौतम कुमार झा से स्वरा भास्कर से संबंध‌ित सवाल पूछा था. इस पर स्वरा ने कहा, "ओह माई गॉड. मैंने महान अमिताभ बच्चन को यह सवाल पढ़ते हुए सुना. उन्होंने पूरे प्रोसेस में मेरा नाम भी लिया. मैं खुशी के मारे मरी जा रही हूं."

अपनी बात को रखते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया और साथ ही उन्होंने सोनी टीवी से इस सवाल का क्लिप उपलब्‍ध कराने की गुजारिश की. स्वरा ने साथ ही केबीसी शो लिखने वाले को धन्यवाद दिया और साथ ही कंटेस्टेंट को बधाई दी.



बाद में सोनी टीवी का वीडियो डालते हुए स्वरा भास्कर ने उस सवाल के बारे में बताया. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा कि उन्होंने आखिरकार ये वीडियो क्लिप पा लिया है.
Loading...




क्या था स्वरा भास्कर से संबंधित सवाल
सवाल: स्वरा भास्कर की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म के शीर्षक से कौन सा शब्द गायब है- 'अनारकली ऑफ...?
जवाब: आरा

KBC: रेलवे कर्मचारी बने करोड़पति, फुटबॉल के 7 करोड़ के सवाल पर हुए बाहर

उल्लेखनीय है बिहार के मधुबनी रहने वाले जिस कंटेस्टेंट गौतम झा से स्वरा भास्कर से संबंधित सवाल पूछा गया था, उस कंटेस्टेंट ने एक करोड़ रुपये जीत लिए थे. गौतम ने 16 अक्टूबर के एपिसोड में एक करोड़ जीतने के बाद सात करोड़ के सवाल पर गेम छोड़ा.

KBC में जन्मदिन पर रोए अमिताभ बच्चन, दीपा और मानसी के गिफ्ट से हुए भावुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 11:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...