KBC: कंटेस्टेंट ने की अमिताभ बच्चन के साथ Tik Tok video बनाने की मांग

KBC शो में दीपिका शर्मा (Dipika Sharma) ने बताया कि उन्हें टिकटॉक वीडियो बनाना बहुत पसंद है. इस पर अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने उन्हें टिक टॉक क्वीन भी कहा. दीपिका ने यह भी कहा कि अगर वो शो में जीतेंगी तो वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ भी टिक-टॉक ( Tik Tok) वीडियो बनाएंगी.

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 2:16 PM IST
KBC: कंटेस्टेंट ने की अमिताभ बच्चन के साथ Tik Tok video बनाने की मांग
KBC: कंटेस्टेंट ने की आमिताभ बच्चन के साथ tic tac video बनाने की मांग
News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 2:16 PM IST
टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में ग्रेटर नोएडा की एक टीचर दीपिका शर्मा (Dipika Sharma) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ आई लव यू' सॉन्ग पर टिक टॉक वीडियो बनाया. हालांकि इस पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मना करते रहे, लेकिन लेकिन दीपिका तब भी अमिताभ बच्चन को वीडियो बनाने के लिए जोर देती रही.

दीपिका एक स्कूल में गणित की टीचर हैं. शो के शुरुआत से ही दीपिका शर्मा का कॉन्फिडेंस देखकर अमिताभ बच्चन उनसे काफी इंप्रेस नजर आए. शो में दीपिका शर्मा ने बताया कि उन्हें टिकटॉक वीडियो बनाना बहुत पसंद है. वो अब तक 250 से ज्यादा वीडियो बना चुकी हैं.

इस पर अमिताभ ने उन्हें टिक टॉक क्वीन भी कहा. दीपिका ने यह भी कहा कि अगर वो शो में जीतेंगी तो वो अमिताभ बच्चन के साथ भी टिक-टॉक वीडियो बनाएंगी. शो में दीपिका अपनी सभी लाइफलाइन्स का इस्तेमाल करते हुए 12 सवाल तक खेली.

दीपिका ने शो में 6,40,000 रुपये जीते. इसके बाद शो को अलविदा कहने से पहले दीपिका अमिताभ बच्चन से टिक टॉक वीडियो बनाने की डिमांड करती हैं. इसपर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि आप वीडियो बनाकर भेजिएगा मुझे और आप ऐसा करके शो के नियम तोड़ रही हैं.

शो की बात करें तो कौन बनेगा करोड़पति टीआरपी रेटिंग्स में टॉ प 10 में शामिल हो गया है. शो सातवें नंबर पर है. शो को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - बाहुबली प्रभास की साहो ने तोड़े रिकॉर्ड, 2 हजार पहुंचा टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...