Home /News /entertainment /

KBC: इतने आसान सवाल के लिए कंटेस्टेंट को लेनी पड़ी लाइफ लाइन, आप हंसते-हंसते दे देंगे जवाब

KBC: इतने आसान सवाल के लिए कंटेस्टेंट को लेनी पड़ी लाइफ लाइन, आप हंसते-हंसते दे देंगे जवाब

सोशल मीडिया पर 'केबीसी' का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

सोशल मीडिया पर 'केबीसी' का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

Kaun Banega Crorepati: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में एक होस्ट के रूप में अमिताभ बच्चन का अंदाज देखने लायक है. अमिताभ शो पर आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के साथ न सिर्फ जमकर मस्ती ही करते हैं, बल्कि वो उनके साथ खुशनुमा पल भी बिताते हैं. वैसे, इस शो पर हर प्रकार के कंटेस्टेंट्स आते हैं, जिसमें से कुछ ही एक से पांच करोड़ के सवालों तक पहुंच पाते हैं. कोई तो पहला पड़ाव पार करने से पहले ही अपने लाइफ लाइन गंवा देते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टीवी का सबसे पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में कंटेस्टेंट सिर्फ सवालों के जवाब नहीं देते, वे अपनी जिंदगी की अनकही कहानी भी लोगों को सुनाते हैं. कई बार कंटेस्टेंट की कहानी दर्शकों के मन को भिगो देती हैं. तब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पाते. साथ ही, अमिताभ बच्चन अपनी वाक्पटुता और बात करने की कला से इस शो में 4 चांद लगा देते हैं.

    बता दें, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में एक होस्ट के रूप में अमिताभ बच्चन का अंदाज देखने लायक है. अमिताभ शो पर आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के साथ न सिर्फ जमकर मस्ती ही करते हैं, बल्कि वो उनके साथ खुशनुमा पल भी बिताते हैं. वैसे, इस शो पर हर प्रकार के कंटेस्टेंट्स आते हैं, जिसमें से कुछ ही एक से पांच करोड़ के सवालों तक पहुंच पाते हैं. कोई तो पहला पड़ाव पार करने से पहले ही अपने लाइफ लाइन गंवा देते हैं.

    आज हम आपको ‘केबीसी’ के कुछ सीजन पहले के एक ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम नूपुर था. नूपुर के सामने जब 10 हजार का सवाल आया, तो काफी कंफ्यूज्ड हो गईं, जबकि सवाल इतना आसान था कि आज कल के बच्चे भी तुरंत उस सवाल का जवाब दे देते और आप तो हंसते-हंसते उत्तर देते, लेकिन नुपूर इस आसान से सवाल के लिए लाइफ लाइन लिया, फिर जाकर वो सही जवाब दे पाईं. तो आइए, आपको बताते हैं उस आसान से सवाल के बारे में-

    सवाल: इनमें से क्या एक वेब ब्राउजर नहीं है?

    A) फायरफॉक्स
    B) ओपेरा
    C) फेसबुक
    D) क्रोम

    सही जवाबः फेसबुक

    सोशल मीडिया पर ‘केबीसी’ का ये पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लोग नूपुर की बातों को कमेंट में दोहराते नजर आ रहे हैं, जो उन्होंने अमिताभ बच्चन से कहा था कि आई थिंक क्रोम होना चाहिए.

    Tags: Amitabh bachchan, Kaun banega crorepati, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर