लाइव टीवी

KBC: कर्ज में डूबे पिता ने छोड़ा साथ, भाई की हुई मौत, सुनकर अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल

News18Hindi
Updated: October 8, 2019, 3:15 AM IST
KBC: कर्ज में डूबे पिता ने छोड़ा साथ, भाई की हुई मौत, सुनकर अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल
KBC 11: इस कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन भावुक हो गए

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) कंटेस्टेंट दीपज्योति ने बताया कि उनके पिता को बिजनेस में काफी नुकसान हो रहा था, इसलिए वे घर छोड़ कर चले गए. इसके अलावा उनके बड़े भाई की मौत हो चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2019, 3:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में कई ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं जो अपने जीवन में कई कठिनाइयों को झेलकर एक खास मुकाम तक पहुंचते हैं. केबीसी (KBC) के 11वें सीजन में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है. बेहद कठिनाइयों के बीच अपने जीवन में आगे बढ़ रही दीपज्योति (Deepjyoti) भी एक ऐसी ही कंटेस्टेंट हैं जिनका जीवन कई लोगों के लिए मिसाल है. इस कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन भी हो इमोशनल हो गए.

दीपज्योति ने बताया कि उनके पिता को बिजनेस में काफी नुकसान हो रहा था, इसलिए वे घर छोड़ कर चले गए. इसके अलावा उनके बड़े भाई की मौत हो चुकी है. इसके बावजूद उन्होंने अपने जीवन में हार नहीं मानी और केबीसी तक का सफर तय किया.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Tragedy could hardly dampen Hotseat Contestant Deepjyoti's spirits. See her play the game and get to know her story on #KBC11, tomorrow at 9 PM. @amitabhbachchan


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






बता दें कि दीपज्योति एक शिक्षिका हैं और वे पढ़ाई भी करती हैं. शो में अमिताभ उनसे 50 लाख का सवाल पूछते हुए दिखाई देते हैं. जाहिर है, वे इस गेम शो से काफी बड़ी राशि जीतने में कामयाब हुई हैं.

ये भी पढ़ें - 

जैकलीन फर्नांडिस ने पेट के ऊपर बनवाया पहला टैटू, Video हुआ वायरल


दुर्गा पंडाल पहुंची नुसरत जहां, खूबसूरत तस्वीरें हो रहीं वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 10:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...