KBC-10: इस कटेंस्टेंट की पत्नी को अमिताभ बच्चन ने सिखाया फोटो खींचना

3 सितंबर से शुरू हुआ है कौन बनेगा करोड़पति का सीजन-10. इस बार शुरू गया है कर्मवीर स्पेशल सेगमेंट.

News18Hindi
Updated: September 13, 2018, 3:55 PM IST
KBC-10: इस कटेंस्टेंट की पत्नी को अमिताभ बच्चन ने सिखाया फोटो खींचना
अमिताभ बच्चन
News18Hindi
Updated: September 13, 2018, 3:55 PM IST
कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 में पहुंची प्रीति किमटा ने कल यानी 10 तारीख के एपिसोड में
6, 40,000 रुपये जीते. उनके बाद हॉट सीट पर पहुंचे रबिंद्र कुमार आचार्य. भुवनेश्वर के रबिंद्र कुमार के बारे में उनके साथ आई पत्नी ने बताया कि वो किताबों से बेहद प्यार करते हैं और किताबें ही उनकी पहली पत्नी हैं. अमिताभ ने जब रबिंद्र से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछने शुरू किए, तो बेहद दिलचस्प किस्से सामने आए.

मालूम चला कि रबिंद्र दिन भर किताबें और अखबार पढ़ते रहते हैं, इससे उनकी पत्नी को काफी चिढ़ होती है. यहां तक कि रबिंद्र टीवी पर भी सिर्फ न्यूज देखते हैं, जिससे उनकी पत्नी को टीवी या फिल्म देखने का मौका सिर्फ वीकेंड्स पर ही मिलता है. इसे लेकर अक्सर दोनों में बहस होती है.

KBC: दूसरे एपिसोड में ही कंटेस्टेंट मालामाल, भागलपुर के सोमेश ने अब तक जीते 25 लाख

इतना ही नहीं, जब अमिताभ ने पूछा कि क्या कभी आपकी अपनी पत्नी से बहस होती है, तो उन्होंने कहा- हां मीठी बहस होती है, जिस पर अमिताभ समेत  केबीसी के सेट पर मौजूद ऑडियंस के बीच भी हंसी की लहर दौड़ गई. इसका मीठी बहस का किस्सा सुनाते हुए रबिंद्र ने बताया, हम दोनों पति-पत्नी एक साथ केबीसी देखते हैं. इस दौरान में सवालों के जवाब भी देता रहता हूं, मगर जब मेरा जवाब गलत निकलता है, तो पत्नी से डांट पड़ती है. वो कहती है- पूरा दिन पढ़ते रहते हो, फिर भी सही जवाब नहीं पता. तुम्हें कुछ नहीं आता.

KBC 10 : गाजियाबाद की अंजुला ने कर दिया था अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ लेने से इनकार

रबिंद्र ने  1, 60, 000 रुपये जीतकर खेल छोड़ दिया. वह दसवें सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए. इसके लिए उन्हें अपनी पत्नी की भी मदद ली थी, मगर उन्होंने आखिर में क्विट करने का फैसला किया. आखिर में जब सेल्फी खींचने की बारी आई तो रबिंद्र की पत्नी को स्मार्टफोन से फोटो खींचना नहीं आता था, इस पर अमिताभ ने उन्हें सिखाया और उसके बाद ही वो पति के साथ अमिताभ की फोटो खींच पाईं.

 

ये भी पढ़ें
KBC: जब अमिताभ बच्चन ने बाबूजी को दिखाए तेवर, पूछा था- 'मुझे पैदा क्यों किया'?
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर