अपना शहर चुनें

States

KBC में अमिताभ बच्चन की रिक्वेस्ट का हुआ असर, पति के पास मंदसौर हुआ प्रीति का ट्रांसफर, लेकिन...

विवेक परमार और उनकी पत्नी प्रीति सिकरवार दोनों एमपी पुलिस में हैं.
विवेक परमार और उनकी पत्नी प्रीति सिकरवार दोनों एमपी पुलिस में हैं.

KBC: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सरकार से अपील करते हुए कहा था कि जितने भी ऐसे लोग हैं, एक ही जगह पदस्थ कर दीजिए, क्या जाता है आपका?

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 8:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने अंदाज में होस्ट करते हैं. उनका बात करने का तरीका कंटेस्टेंट्स को उनके साथ जोड़ता है. यहीं वजह है कि हॉट सीट पर बैठने वाले लोग भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में उनसे शेयर कर लेते हैं. हाल ही में मंदसौर में पोस्टेड कांस्टेबल विवेक परमार (Vivek Parmar) हॉट सीट पर बैठे थे, जिन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी भी एमपी पुलिस में हैं, लेकिन दोनों शादी के बाद से अलग-अलग रहकते हैं. विवेक की ये बात सुनने के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मध्य प्रदेश सरकार और पुलिस से एक रिक्वेस्ट की थी कि दोनों की पोस्टिंग एक ही जगह हो जाएं, बिग बी इस रिक्वेस्ट पर पुलिस मुख्यालय ने एक्शन ले लिया हैं.

दरअसल, कुछ दिन पहले शो में मंदसौर में पोस्टेड कांस्टेबल विवेक परमार हॉट सीट पर बैठे थे. उन्होंने शानदार खेल खेला और 25 लाख रुपए जीते थे. शो को दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जब विवेक से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि मंदसौर से ग्वालियर में जहां उनकी पत्नी पोस्टेड हैं, वहां की दूरी लगभग 400 किमी है, जिसके वजह से उनके पारिवारिक जीवन में थोड़ी मुश्किलें आती हैं. इस पर अमिताभ ने सरकार से अपील की थी कि जितने भी ऐसे लोग हैं, एक ही जगह पदस्थ कर दीजिए, क्या जाता है आपका?

मंगलवार को विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार का ग्वालियर से मंदसौर ट्रांसफर किए जाने का आदेश जारी कर दिया गया है. आदेश के मुताबिक, प्रीति सिकरवार को मंदसौर में नारकोटिक्स विंग में तैनात किया गया है. लेकिन पत्नी के ट्रांसफर से विवेश और परेशानी में पड़ गए हैं. इस आदेश के बाद विवेक ने कहा कि हमारे बुजुर्ग माता-पिता ग्वालियर में रहते हैं और मेरी पत्नी को मंदसौर स्थानांतरित करके वास्तव में हमारी समस्याओं अब और बढ़ गई हैं, क्योंकि अब चिंता ये कि बुजुर्ग माता-पिता की देख रेख कौन करेगा.



मंदसौर के स्थानीय विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने इस आदेश के बाद ट्वीट किया और कहा- 'यह वह नहीं था जो हमने उम्मीद की थी. ये तो ऐसा हो गया जैसे 'आसमान से गिरा और खजूर में लटका.'
आपको बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' में विवेक कुमार के सामने 50 लाख रुपये जीतने के लिए नौसेना से जुड़ा एक सवाल आया था, जिसका जवाब उन्हें नहीं पता था. इस वजह से उन्होंने गेम छोड़ दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज