करोड़पति बनने का आखिरी मौका, ये खोया तो एक साल तक करना होगा इंतजार

ये जवाब देने के लिए कंटेस्टेंट्स को 509093 पर KBC(स्पेस) सही जवाब (A,B,C या D)(स्पेस)उम्र(स्पेस)आपका जेंडर(मेल, फीमेल, अदर्स) लिख कर भेज सकते हैं.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 12:02 PM IST
करोड़पति बनने का आखिरी मौका, ये खोया तो एक साल तक करना होगा इंतजार
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन.
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 12:02 PM IST
छोटा पर्दे पर बड़े सपने साकार करने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है. अमिताभ बच्चन 1 मई से रोजाना रात 9 बे सवाल पूछते हैं. इस सवाल का सही जवाब देकर आप खुद को केबीसी के लिए रजिस्टर कर सकते हैं. अगर आपने ये सवाल मिस कर दिया है तो चिंता किस बात की हम बताते हैं सवाल और साथ ही साथ सही जवाब अब आपको केवल मैसेज करना है और खुद को इस शो के लिए रजिस्टर करना है. कल यानी कि 15 मई को पूछा गया सवाल था. बता दें कि ये रजिस्ट्रेशन का आखिरी सवाल था-
737 मैक्स सीरीज़ विमानों का निर्माण कौनसी कंपनी करती है?



A- एयरबस
B- बोईंग

C- एटीआर
D- एम्ब्रेयर

इस सवाल का सही जवाब B- बोईंग है. ये जवाब देने के लिए कंटेस्टेंट्स को 509093 पर KBC(स्पेस) सही जवाब (A,B,C या D)(स्पेस)उम्र(स्पेस)आपका जेंडर(मेल, फीमेल, अदर्स) लिख कर भेज सकते हैं. ये जवाब आपको आज(16 मई) रात 9 बजे तक देना है. दर्शक Sonyliv ऐप फॉर्म भरकर या IVR और SMS के जरिए ऑफलाइन रजिस्टर कर सकते है.
Loading...



ऐसे होता है सिलेक्शन

करोड़पति बनने की प्रोसेस में आप सबसे पहले रजिस्ट्रेशन के लिए पूछे गए सवाल का जवाब देना होगा. इसके बाद अगर आप सिलेक्ट होते हैं तो आपकी डिटेल्स मांगी जाती हैं. अगर आप सिस्टम में सिलेक्ट हो जाते हैं तो आपको ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा. ऑडिशन राउंड क्लियर करने के बाद केबीसी कंटेस्टेंट्स को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में जाने का मौका मिलता है और यहीं से खुलता है हॉट सीट का रास्ता.

बता दें कि बिग बी इस शो के साथ पिछले 17 सालों से जुड़े हैं. साल 2000 से शुरू हुआ ये शो अपने दस सीजन पूरे कर चुका है. अब 11वें सीजन की बात करें तो खबर है कि इसकी शुरुआत अगस्त महीने से होगी.

यह भी पढ़ें:

भारत सरकार को पद्मश्री सम्मान लौटाना चाहते हैं सैफ अली खान, बताई वजह

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...