लाइव टीवी

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने किया इशारा, इस दिन बंद हो जाएगा केबीसी!

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 10:33 PM IST
KBC 11: अमिताभ बच्चन ने किया इशारा, इस दिन बंद हो जाएगा केबीसी!
कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी अमिताभ बच्‍चन कर रहे हैं.

Kaun Banega Crorepati: केबीसी के बंद होने की संभावनाओं को खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने और ज्यादा मजबूत कर दिया है. बिग बी ने खुद ही ये कहा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 10:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 11वें सीजन (KBC Season 11) के 4 अक्टूबर के एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने केबीसी के बंद होने का इशारा कर दिया है. उल्लेखनीय है कि हाल ही में टीवी एक्‍ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) अपने सुपरहिट टीवी सीरियल 'बेहद 2' (Beyhadh 2) के प्रोमो को रिलीज करते हुए कहा था कि यह शो केबीसी 11 को रिप्लेस करेगा. इसके बाद से यह अंदाजा लगने लगा था कि शायद अब केबीसी 11वां सीजन अपने आखिरी दौर में पहुंच गया है. अब अमिताभ ने खुद ही इस तरफ इशारा कर दिया है.

मध्य प्रदेश के भोपाल से आए शिक्षक अरुण कुमार मिश्र के साथ केबीसी के नियमों को बताते हुए उन्होंने केबीसी प्ले-अलोन के बारे में बताया. अमिताभ ने कहा, "जो सवाल यहां कंटेस्टेंट के सामने रखे जाते हैं वही सवाल आपके सामने भी रखे जाते हैं. वहां सही जवाब देकर आप ना केवल धनराशि बल्कि कई अन्य इनाम जीत सकते हैं." इसी दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा कर दिया है.

अब एक सप्ताह ही चलेगा केबीसी
अमिताभ बच्चन ने प्ले-अलोन के बारे में बताते हुए कहा, "प्ले-अलोन के जरिए धनराशि जीतने के अलावा प्ले-अलोन जीतने वाले को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने का अवसर भी मिल सकता है. लेकिन अमिताभ ने बड़ी सावधानी से कहा कि अब ये मौका आपके पास महज एक सप्ताह का ही है."

यह भी पढ़ेंः बाथटब में एन्जॉय कर रही थीं जरीन खान, अब हो रहा है VIDEO वायरल

अम‌िताभ ने सीधे तौर पर केबीसी के बंद होने की घोषणा के बजाए उन्होंने प्ले-अलोन के प्रतिभागियों के हवाले से कहा कि अब अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट तक आने का अवसर महज अगले सप्ताह तक का है.






हालांकि अभी भी केबीसी के अंतिम दिन को लेकर कोई अंतिम घोषणा नहीं हुई है. लेकिन पहले बेहद 2 की घोषणा और अब अमिताभ का ये कहना है कि महज एक ही सप्ताह का अवसर बचा है, इस बात की ओर इशारा कर रहा है केबीसी 11 अब कुछ दिनों का मेहमान है.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss-13: इन लोगों को घर से बाहर निकालेंगे सलमान खान, जानें क्या है वजह?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 9:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...