लाइव टीवी

KBC 11: इंदौर के कमिश्नर नहीं दे पाए मामूली सवाल का जवाब, एक्सपर्ट रोहित सरदाना ने मारा ताना

News18Hindi
Updated: October 2, 2019, 11:56 PM IST
KBC 11: इंदौर के कमिश्नर नहीं दे पाए मामूली सवाल का जवाब, एक्सपर्ट रोहित सरदाना ने मारा ताना
केबीसी में आया गांधी जयंती स्पेशल शो.

Kaun Banega Crorepati: केबीसी के 2 अक्टूबर विशेष कार्यक्रम में देश में स्वच्छता पर काम करने वाले दो बड़े दिग्गज लोगों के साथ कर्मवीर स्पेशल खेल खेला गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 11:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 11वें सीजन (KBC Season 11) में गांधी जयंती व लाल बहादुर शास्‍त्री की जयंती पर गांधी के आदर्शों को मानने वाले डॉ. बिंदेश्वर पाठक और देश में इंदौर को सबसे ज्यादा स्वच्छ शहर बनाने का तमगा दिलाने वाले नगर निगम कमिश्नर आशीष सिंह हॉट सीट पर बैठे. इस खास शो के लिए नियमित तौर पर आने वाले केबीसी को एक ‌दिन आगे बढ़ाया गया. बुधवार के शो में मंगलवार के रोल-ओवर कंटेस्टेंट अभिषेक झा को अब गुरुवार को मौका मिलेगा.

गांधी जयंती के अवसर पर खेले जा रहे इस शो में एक ऐसा अवसर आया जब दोनों कंटेस्टेंट को सवाल का जवाब नहीं दे सके. दोनों ने सवाल का जवाब जानने के लिए वे एक्सपर्ट मशहूर टीवी एंकर रोहित सरदाना के पास पहुंचे. लेकिन सवाल का जवाब देते वक्त रोहित सरदाना ने इंदौर के नगर निगम कमिश्नर आशीष सिंह पर ताना भी कस दिया.

रोहित ने कहा कि मुझे लगा था कि आशीष जी ने चंद्रकाता धारावाहिक देखा होगा क्योंकि मेरी और उनकी उम्र में ज्यादा अंतर नहीं है. यही वजह है कि सही जवाब बताने के बाद भी आशीष सिंह ने एक्सपर्ट का धन्यवाद करने के बजाए उनकी बात को काटने लगे.



ये था सवाल

सवालः उपन्यास चन्द्रकांता को किस भाषा में लिखा गया था? (लाइफलाइन का किया इस्तेमाल)
जवाबः हिंदी
Loading...

उल्लेखनीय है कि इंदौर नगर निगम के कमिश्नर आशीष सिंह के प्रयासों से इंदौर को स्वच्छ शहर का खिताब तीन साल से लगातार मिल रहा है. खेल समाप्त होने पर भी उन्होंने बिंदेश्वर पाठक से आह्वान किया कि जीती हुई राशि को आप कहीं ना कहीं लगाएंगे तो क्यों न आप इंदौर लगाएं.

यह भी पढ़ेंः बंद होने जा रहा है अमिताभ बच्‍चन का KBC 11! ये सीरियल करेगा रिप्‍लेस

यही नहीं उन्होंने कुछ तकनीक बताया कि कैसे उन्होंने इंदौर को कैसे स्वच्छ बनाया. उन्होंने बताया लोगों को सीटी, लाउडस्पीकर लेकर अगर वे खुले में शौच के लिए जाते उन्हें वैकल्‍पिक जगहों पर जाने के लिए बताया जाता.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 10:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...