लाइव टीवी

KBC Season 11: अमिताभ बच्चन ने खोला हमेशा 'मिडिल फिंगर' से मोबाइल चलाने का राज

News18Hindi
Updated: September 17, 2019, 11:15 PM IST
KBC Season 11: अमिताभ बच्चन ने खोला हमेशा 'मिडिल फिंगर' से मोबाइल चलाने का राज
अमिताभ ने बताया कि कई बार फैन्स उनसे बीच की उंगली के इस्तेमाल की वजह पूछते हैं (फाइल फोटो)

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati Live) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchhan) के सामने हॉटसीट पर दरभंगा, बिहार (Darbhanga, Bihar) की आरती कुमारी थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2019, 11:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati Live) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchhan) के सामने हॉटसीट पर दरभंगा, बिहार (Darbhanga, Bihar) की आरती कुमारी थीं.

आरती कुमारी वर्तमान में वाराणसी, उत्तर प्रदेश (Varanasi, UP) के एक बैंक में कार्यरत हैं. आरती कुमारी 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर केबीसी (KBC) से निकलीं. उन्होंने 12 लाख 50 हजार के सवाल पर गेम को क्विट करने का फैसला लिया.

अमिताभ बच्चन ने बताया मिडिल फिंगर यूज करने का राज
अमिताभ बच्चन अमूमन उंगलियों का इस्तेमाल करते हुए अपनी बीच की ऊंगली का इस्तेमाल करते हैं. अमिताभ बच्चन को ऐसा करते हुए आपने कई विज्ञापनों और फिल्मों में देखा होगा. खासकर के मोबाइल (Mobile) या टैब चलाते हुए वे ऐसा जरूर करते हैं. मंगलवार को कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर उन्होंने इस राज को खोल दिया है.

अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी मोबाइल या टैब स्क्रीन पर क्लिक करने के लिए मिडिल फिंगर का इस्तेमाल करते हैं (स्क्रीनग्रैब)


अमिताभ बच्चन ने दरभंगा, बिहार की आरती कुमारी के एकाउंट में उनके जीते 6 लाख 40 हजार रुपये ट्रांसफर करते हुए बताया कि वे बीच की उंगली का उपयोग मोटी और मजबूत होने के चलते करते हैं लेकिन अक्सर अपनी बीच की उंगली का इस्तेमाल स्क्रीन पर क्लिक करने से अक्सर उनपर सोशल मीडिया पर फैन सवाल उठाते रहते हैं.

क्या था आरती कुमारी से पूछा गया 12 लाख 50 हजार का सवाल?
Loading...

आरती कुमारी से 12 लाख 50 हजार रुपये के लिए अमिताभ बच्चन ने पूछा कि वह कौन सा पक्षी है जो 320 किमी/घंटे की रफ्तार से पानी में डाइव लगाता है. इस सवाल का जवाब देने के लिए आरती कुमारी के पास कोई भी लाइफ लाइन नहीं थी और अगर वे गलत जवाब देतीं तो वे लौटकर 3 लाख 20 हजार पर आ जातीं. ऐसे में उन्होंने क्विट करने का फैसला लिया.

बाद में अमिताभ बच्चन ने बताया कि इस सवाल का सही जवाब है- पेरिग्रियन फाल्कन (Peregrine falcon). यह पक्षी तेजी से उड़ता है और 320 किमी/घंटे की रफ्तार से शिकार के लिए डाइव लगाता है.

यह भी पढ़ें: KBC 11: अमिताभ बच्चन ने इस कैंडिडेट को खुद ओढ़ाया शॉल और पिलाया पानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 10:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...