KBC Season 11: पहले ही एपिसोड में बाहर हुए गुजरात के अनिल, अब ये हैं हॉट सीट पर

कौन बनेगा करोड़पति (KBC Season 11) के 11वें सीजन का आगाज हो गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर गुजरात के अनिल (Anil) हैं.

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 10:32 PM IST
KBC Season 11: पहले ही एपिसोड में बाहर हुए गुजरात के अनिल, अब ये हैं हॉट सीट पर
पहले एपिसोड में चित्रलेखा ने जमकर मस्ती की.
News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 10:32 PM IST
कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 11वें सीजन (KBC Season 11) का भव्य आगाज हो चुका हैं. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पहले शो का आगाज बेहद शानदार ढंग से किया. इस शो के पहले एपिसोड में उनके सामने हॉटसीट पर गुजरात के अनिल हैं. हालांकि वे 10 हजार रुपये ही जीत सके.

अनिल शुरुआती 10 खिलाड़ियों में सबसे तेज जवाब देकर पहले कंटेंस्टेंट बने हैं. KBC Season 11 में सबसे पहले रवि जैन, नुपुर चौहान, सरोज सिसोदिया, अनिल , नेहा तारण, चित्रालेखा, रचना पांडेय, रघुवंशी, महेश पंत और विवेक भगत से एक सवाल पूछा और सबसे तेज जवाब देने वाले को पहला कंटेस्टेंट बनाया गया.



2019 की घटनाओं को क्रम से लगाएं
Loading...

2019 लोकसभा चुनाव
अभिनंदन की वापसी
चंद्रयान 2 की लॉन्‍चिंग
विश्वकप 2019

इस सवाल का सही क्रम में लगाकर गुजरात के अनिल सबसे पहले हॉट सीट पर आए.

इसके बाद महज छह सवालों के जवाब देने में अनिल ने अपनी कुल छह लाइफ लाइन में से तीन के इस्तेमाल कर लिए हैं. अनिल अपने पिता की पूरी देखभाल करते हैं. उनकी मां ने 23 साल पहले अपनी दूसरी शादी कर के चली गई हैं.

इसके बाद से अपने पिता की पूरी देखभाल का जिम्मा अनिल ने उठा लिया है. उनके बारे में एक वीडियो भी केबीसी में दिखाया गया. तीन लाख 20 हजार के सवाल का गलत जवाब देकर बाहर हो गए. टी-20 में अभी तक एक पारी में सबसे ज्यादा रन किस टीम ने बनाए? इस सवाल का जवाब वे नहीं दे पाए.

अब चित्रलेखा हैं हॉट सीट पर
अनिल के केबीसी के पहले एपिसोड में ही बाहर होने के चलते अब रायपुर की चित्रलेखा राठौर हॉट सीट पर आ गई हैं. पहले दिन का एपिसोड खत्म होने तक चित्रलेखा चालीस हजार रुपये जीतकर हॉट सीट पर बरकरार हैं.

यह भी पढ़ेंः KBC Season 11: टीवी के अलावा यहां भी देख सकते हैं केबीसी

19 साल पहले शुरू हुआ था केबीसी
उल्लेखनीय है कि कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) भारत साल 2000 से शुरू हुआ है. इसमें कंटेस्टेंट सात करोड़ रुपये तक जीत सकता है. इसमें अब तक बिहार के मोतिहारी के सुशील कुमार पांचवे सीजन में सबसे ज्यादा पांच करोड़ रुपये जीते थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 9:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...