Home /News /entertainment /

Keerti Gaekwad Kelkar B'day Spl: कीर्ति गायकवाड़ टीवी सेट पर शरद केलकर को दे बैठी थीं दिल, जानें पूरा किस्सा

Keerti Gaekwad Kelkar B'day Spl: कीर्ति गायकवाड़ टीवी सेट पर शरद केलकर को दे बैठी थीं दिल, जानें पूरा किस्सा

कीर्ति और शरद ने कुछ सीरियल्स में साथ काम किया है. (Instagram/sharadkelkar)

कीर्ति और शरद ने कुछ सीरियल्स में साथ काम किया है. (Instagram/sharadkelkar)

Happy Birthday Keerti Gaekwad Kelkar: कीर्ति गायकवाड़ केलकर टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिनका जन्म 21 जनवरी 1974 को हुआ था. दर्शक उन्हें टीवी शोज 'ससुराल सिमर का' में सिमर का रोल निभाने की वजह से जानते हैं. एक्ट्रेस के फैंस आज उन्हें बर्थडे (Keerti Gaekwad Kelkar Birthday) विश कर अपना प्यार जता रहे हैं. वे मशहूर एक्टर शरद केलकर की पत्नी हैं. आइए, इस मौके पर कपल की प्यारी सी लव स्टोरी के बारे में जानें.

अधिक पढ़ें ...

    कीर्ति गायकवाड़ केलकर (Keerti Gaekwad Kelkar) टीवी सीरियलों में काफी समय से काम कर रही हैं. उन्हें दर्शक ‘सिंदूर तेरे नाम का’ (2005), ‘छोटी बहू’ (2008) और ‘ससुराल सिमर का’ (2011) जैसे शोज में अभिनय करते हुए देख चुके हैं. एक्ट्रेस का जन्म 21 जनवरी 1974 को हुआ था. वे आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने मशहूर एक्टर शरद केलकर से लव मैरिज की थी. आइए, कीर्ति गायकवाड़ केलकर के जन्मदिन (Keerti Gaekwad Kelkar Birthday) पर एक नजर डालते हैं इस प्यारी सी जोड़ी की खूबसूरत लव स्टोरी पर.

    कीर्ति और शरद के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री की झलक मिलती है. इस खूबसूरत रिश्ते से कपल की प्यारी सी बेटी भी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शरद और कीर्ति की मुलाकात साल 2004 में टीवी शो ‘आक्रोश’ के सेट पर हुई थी. मुलाकात जल्द ही दोस्ती में बदल गई.

    कीर्ति और शरद ने टीवी शोज में किया था साथ काम
    बाद में, दोनों ने ‘सिंदूर तेरे नाम का’ और ‘सात फेरे’ जैसे शोज में एक्टिंग की. दोनों खूब मिलने लगे. इससे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. वे एक-दूसरे को डेट करने लगे. कीर्ति को शरद अपना लकी चार्म मानते हैं. एक इंटरव्यू में, शरद ने कहा था कि कीर्ति से मिलने के बाद ही उन्हें उनके दो सबसे बड़े शो ‘सात फेरे’ और ‘सिंदूर तेरे नाम का’ मिला.

    कीर्ति और शरद ने किया था एक-दूसरे को डेट
    कीर्ति और शरद कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद जून 2005 में शादी के बंधन में बंध गए. यह एक ट्रेडिशनल मराठी शादी थी और मैरिज सेरेमनी तीन दिनों तक चली थी. उन्होंने फरवरी 2014 में अपनी बेटी केशा का स्वागत किया था.

    ‘ससुराल सिमर का’ से मशहूर हुईं कीर्ति
    कीर्ति जहां ‘ससुराल सिमर का’ जैसे शोज में शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, वहीं शरद एक्टिंग के अलावा वॉयस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर भी मशहूर हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि शारद ने ‘बाहुबली’ की हिंदी डबिंग में प्रभास को अपनी आवाज दी थी.

    Tags: Bollywood Birthday, Sasural simar ka, Tv actresses

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर