अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss के घर में राखी सावंत का डेंजरस Love, अभिनव शुक्ला के सपोर्ट में उतरे स‍ितारे

अभिनव शुक्‍ला के सपोर्ट में आए मुनमुन दत्ता और राहुल महाजन.
अभिनव शुक्‍ला के सपोर्ट में आए मुनमुन दत्ता और राहुल महाजन.

Bigg Boss के राखी सावंत (Rakhi Sawant) का अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए दिनोंदिन बढ़ता प्यार लगातार डेंजरस होता जा रहा है. वीकेंड के वार पर भले ही सलमान खान (Salman Khan) ने राखी को बचाते हुए उनकी हरकतों को 'एंटरटेनमेंट' की कैटग‍िरी में रख द‍िया लेक‍िन स‍ितारे 'रुब‍िनव' के सपोर्ट में उतर आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2021, 4:38 PM IST
  • Share this:
‘बिग बॉस14’ (Bigg Boss 14) शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच के र‍िश्‍ते को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलेब्रिटी दो खेमे में बंट गए हैं. वीकेंड के वार पर भले ही सलमान खान (Salman Khan) ने राखी को बचाते हुए उनकी हरकतों को 'एंटरटेनमेंट' की कैटग‍िरी में रख द‍िया लेक‍िन ये शो देख रहे दर्शकों और कई स‍ितारों को राखी सावंत की ये हरकतें 'मनोरंजन' नहीं लग रही हैं. स‍ितारे 'रुब‍िनव' के सपोर्ट में उतर आए हैं. अभिनव की फ्रेंड और टीवी कलाकार कीर्ती केलकर ने अपने दोस्त के समर्थन में एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि अभिनव ‘बिग बॉस-14’ के घर में काफी मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. कीर्ती ने अभिनव और रुबीना की फोटो भी शेयर की है. कीर्ती लिखती है कि अभिनव बहुत ही सही सच्चे और हिम्मत वाले इंसान हैं जो पूरी गरिमा के साथ खेल रहे हैं. वहीं इस सीजन में घर से बाहर न‍िकल चुके राहुल महाजन भी अभिनव का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

कीर्ती केलकर ने लिखा “ये एक गेम शो है लेकिन सच्चे लोगों की भावनाएं सच्ची होती है, मैं काफी समय से अभिनव को जानती हूं और वो बहुत अच्छे इंसान है. वह वाकई दुखी हैं, ये दिखावा नहीं है बल्कि सच्चाई है. वह गेम पूरी ईमानदारी और गरिमा के साथ खेल रहे है. मुझे अभिनव और रुबीना पर गर्व है और दोनों को मेरा सलाम और प्यार.

Bigg Boss14, Salman Khan, Abhinav shukla



वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की मुममुन दत्ता भी अभिनव शुक्ला के प्रति राखी सावंत के व्यहार को तकलीफदेह बताती है. मुनमुन ने ल‍िखा, 'बहुत बुरा लगता है ये देखकर कि विकास गुप्ता और राहुल राखी के व्यवहार को लेकर बचाव करते हैं. शो में राखी जिस तरह बोलती हैं वो मानसिक पीड़ा देने वाला है, अभिनव को समझा बुझा कर रखने के लिए मैं रुबीना का सम्मान करती हूं. वह इन हालात में काफी असहज है.
Bigg Boss14, Salman Khan, Abhinav shukla

वहीं राहुल महाजन भी अभिनव शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं और राखी सावंत की हरकत को ‘चीप’ बता रहे हैं. राहुल ने ल‍िखा, 'अभिनव शुक्ला आप स्टार की तरह चमक रहे हैं.'

Bigg Boss 14, Rakhi Sawant, Rakhi Sawant, Bigg Boss 14 Press Meet, Social Media, Viral Photos, Rakhi Sawant wedding, Rakhi Sawant and Riteish, Rakhi Husband Riteish, Rakhi get Married in urgent, राखी सावंत, राखी सावंत की शादी, बिग बॉस, प्रेस मीट में राखी ने खोले राज, बिग बॉस 14

शुरु में जब राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार किया था और उनकी ये दोस्‍ती काफी मजेदार लग रही थी. यहां तक की रुबीना भी राखी की हर हरकत पर हंसते हुए ही नजर आती थीं. लेकिन प‍िछले हफ्ते राखी ने अभिनव के साथ कुछ ऐसी हरकतें कीं, ज‍िसकी श‍िकायत वह खुद अपनी पत्‍नी से करते हुए नजर आए.

Bigg Boss 14, Rakhi Sawant, Abhinav Shukla,Rubina Dilaik, Rakhi Sawant trolled, राखी सावंत, अभिनव शुक्ला, बिग बॉस 14, Rakhi Sawant news, Bigg Boss 14, Bigg Boss, Rubina Is The Boss, Tv News, Tv Gossip, Entertainment News, bigg boss news in hindi
(photo credit: instagram/@colorstv)




शो के होस्ट सलमान खान ने भी अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा खींचने पर लेकर राखी सावंत की क्लास लगाई थी और हद में रहने को कहा. वहीं सलमान ने कहा कि राखी सावंत की इन हरकतों की वजह से अभिनव शुक्ला को फायदा हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज