'Taarak Mehta...' में जेठालाल की सास बनेंगी केतकी दवे? एक्ट्रेस ने जताई इच्छा

एक्ट्रेस केतकी दवे शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की सास का रोल निभाना चाहती हैं. (फाइल फोटो)

टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस दयाबेन (Dayaben) की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, जिसके आसार कम ही नजर आते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक दशक से ज्यादा समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो की कहानी जेठालाल और उनके परिवार के इर्द-गिर्द बुनी गई है. शो के फैंस काफी लंबे समय से दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, पर इसके कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं. दयाबेन न सही, पर उनकी मां के शो में आने की खबरें सामने आ रही हैं. अगर ऐसा होता है, तो शो में जबरदस्त ट्विस्ट आएगा.

    शो के लगभग हर एपिसोड में दयाबेन की मां का जिक्र किसी-न-किसी बात पर होता है. दयाबेन अक्सर अपनी मां से बात करती नजर आती थीं, पर शो में न तो उनका कभी चेहरा नजर आया और न ही वे जेठालाल के घर पर कभी दिखीं. हां, उन्हें जेठालाल को अलग-अलग नामों से बुलाते हुए जरूर सुना गया था. इस वजह से जेठालाल अपनी सास से बहुत चिढ़ते थे. अब शायद शो के अगले किसी एपिसोड में दर्शकों को जेठालाल की सास देखने को मिल जाए. दरअसल, मशहूर एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) जेठालाल की सास का रोल निभाना चाहती हैं.

    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalal, Dayaben, Ketki Dave, Dilip Joshi, Jethalal mother in Law, Disha Vakani, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, दिशा वकानी
    (फोटो साभारः Instagram/ketki_dave_)




    हाल में कोईमोई से हुए एक बातचीत में केतकी ने कहा था कि अगर उन्हें जेठालाल की सास का रोल ऑफर होता है, तो वे इसे जरूर निभाएंगी. हालांकि, ऐसी झूठी खबरें सामने आई थीं, जिनमें दावा किया गया था कि केतकी दवे शो में जेठालाल की सास का रोल निभाने जा रही हैं. बता दें कि केतकी दवे कई टीवी शोज और फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को हंसाती-गुदगुदाती रही हैं. वे गुजराती सिनेमा में काम भी कर चुकी हैं. साथ में, उनके एक्टिंग का अंदाज दयाबेन से काफी मिलता-जुलता है, जिससे वे इस रोल के लिए शो मेकर्स की पहली पसंद हो सकती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.