खतरों के खिलाड़ी 11: अनुष्का सेन वापस लौटीं मुंबई, केपटाउन में ही रह गए पापा, जानें वजह

अनुष्का सेन के पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasen0408)

कुछ दिनों पहले ही अनुष्का सेन (Anushka Sen) को लेकर खबरें आई थीं कि उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब अनुष्का की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, जिसके बाद वह मुंबई वापस आ गई हैं.

  • Share this:
    मुंबईः रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म भी होने वाला है. शो के कंटेस्टेंट लगातार फैंस के साथ शो से अपनी मस्तीभरी तस्वीरें साझा कर रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन (Cape Town) में 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 की शूटिंग चल रही है. शो का एक नया प्रोमो हाल ही में सामने आया था. शो में शामिल हुए सेलिब्रिटी भी शूटिंग खत्म कर धीरे-धीरे वापस लौट रहे हैं. खतरों के खिलाड़ी 11 की अनुष्का सेन भी केपटाउन से वापस लौट आई हैं.

    लेकिन, एक्ट्रेस के पिता वहीं रह गए हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही अनुष्का सेन को लेकर खबरें आई थीं कि उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब अनुष्का की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, जिसके बाद वह मुंबई वापस आ गई हैं. लेकिन, एक्ट्रेस के पिता को केपटाउन में ही रुकना पड़ा. दरअसल, अनुष्का सेन के पापा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद वह फिलहाल केपटाउन में ही हैं. पहले अनुष्का के पापा उनके साथ ही मुंबई वापस आने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते उन्हें वहीं रुकना पड़ा.

    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasen0408)


    ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के पिता का का हाल ही में कुछ घंटे पहले फिर एक टेस्ट हुआ है और इस बार उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. ऐसे में संभावना है कि वह कुछ दिनों में वापस लौट सकते हैं. एक-दो दिन में उनके कुछ टेस्ट होंगे, जिससे पता चल जाएगा कि वह ट्रैवल कर सकते हैं या नहीं. अगर कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं होती है तो वह कुछ ही दिनों में वापस आ जाएंगे. बता दें, कुछ दिनों पहले ही अनुष्का सेन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. जिसके बाद खतरों के खिलाड़ी 11 के अन्य कंटेस्टेंट्स का भी टेस्ट हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.