• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • KKK 11: हार कर भी जीत गईं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस के विनर नहीं बनने पर फैंस जता रहे अफसोस

KKK 11: हार कर भी जीत गईं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस के विनर नहीं बनने पर फैंस जता रहे अफसोस

दिव्यांका त्रिपाठी ने फैंस का दिल जीत लिया. (फोटो साभार:divyankatripathidahiya/Instagram)

दिव्यांका त्रिपाठी ने फैंस का दिल जीत लिया. (फोटो साभार:divyankatripathidahiya/Instagram)

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) अपने फैंस से मिले प्यार से अभिभूत हो उठीं हैं. उन्होंने कहा-‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) के दौरान मुझे उम्मीद से अधिक मिला... हर तरफ से लोगों का असली प्यार मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: टीवी के फेमस रिएलिटी स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11)  के विनर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) बन चुके हैं. शो के दौरान एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सबसे दमदार कंटेस्टेंट बनकर सामने आई थीं. अपने शानदार परफॉर्मेंस की वजह से एक्ट्रेस के ‘मगर रानी’ का खिताब मिल गया था. दर्शकों को पूरी उम्मीद थी कि बहू रानी से मगर रानी बनीं दिव्यांका ही जीतेंगी, लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा. वहीं दिव्यांका ने अपने सफर को शानदार बताते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

    दिव्यांका त्रिपाठी शो ने इंस्टाग्राम पर अपने सफर को अमेजिंग बताते हुए कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. दिव्यांका ने जश्न की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘कुछ पल प्यार के..लास्ट इवनिंग..मुझे उम्मीद से अधिक मिला..हर तरफ से लोगों का असली प्यार मिला. मुझ पर भरोसा करने और मेरी परवाह करने के लिए सभी का शुक्रिया.’

    (फोटो साभार:divyankatripathidahiya/Instagram)

    दिव्यांका के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए उन्हें स्ट्रॉन्ग बता रहे हैं. एक ने तो लिखा ‘तो आप जीत गई हो केकेके’. दूसरे ने लिखा ‘हमारी धाकड़ गर्ल खतरों के खिलाड़ी की सच्ची विजेता है’. कोई लिख रहा है ‘हमारे लिए आप ही विनर हो शेरनी’.

    (फोटो साभार:divyankatripathidahiya/Instagram)

    अभी भी फैंस को उम्मीद है कि फिनाले में रिजल्ट बदल कर दिव्यांका को विजेता घोषित किया जा सकता है. 25-26 सितंबर को ग्रैंड फिनाले टेलीकास्ट होने वाला है.

    (साभार@Tweet)

    ये भी पढ़िए-अर्जुन बिजलानी बने Khatron Ke Khiladi 11 विनर! एक्टर की वाइफ ने कर दिया इशारा

    बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में  दिए गए हर स्टंट को बखूबी निभाया और फैंस के साथ-साथ शो के होस्ट रोहित शेट्टी को भी इम्प्रेस कर दिया. स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में सामने आई एक्ट्रेस शो के विनर की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी. दिव्यांका ने पानी की गहराई या कीड़े-मकोड़ों के साथ या फिर मगरमच्छ को गोद में बैठाकर खेलने जैसे खतरनाक स्टंट शानदार तरीके से किए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज