Khatron Ke khiladi 11 में नजर आएंगे एजाज खान, खतरनाक स्टंट्स कर देंगे अर्जुन बिजलानी को टक्कर!

कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि जल्द ही दोनों डील साइन कर सकते हैं, फोटो साभार- eijazkhan/arjunbijlani/Instagram

कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि जल्द ही दोनों डील साइन कर सकते हैं, फोटो साभार- eijazkhan/arjunbijlani/Instagram

बिग बॉस 14 में लोगों का दिल जीतने वाले एजाज खान (Eijaz Khan) और जी 5 की वेब सीरीज State of Seige में नजर आए अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को 'खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11' (Khatron Ke khiladi 11) के लिए अप्रोच किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 9:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद अब स्टंट्स बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11' (Khatron Ke khiladi 11) की चर्चाएं जोरों पर हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस बार किस-किसको अपने इशारों पर नचाएंगे, धीरे-धीरे सभी के नाम सामने आ रहे हैं. शो में कुछ स्टंट देखकर आपको खूब मजा आता है तो कुछ को देखकर डर लग जाता है. शो को लेकर ताजा अपडेट ये है कि कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आए एजाज खान (Eijaz Khan) अब खतरनाक स्टंट करते नजर आने वाले हैं. वहीं उनको अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) कड़ी टक्कर देते दिखाई देंगे.

बिग बॉस 14 में लोगों का दिल जीतने वाले एजाज खान (Eijaz Khan) और जी 5 की वेब सीरीज State of Seige में नजर आए अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को अप्रोच किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों से इस शो का हिस्सा होने के लिए प्रोडक्शन हाउस से बात कर रहे हैं. मेकर्स चाहते हैं कि ये दोनों शो का हिस्सा बनें. कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि जल्द ही दोनों ये डील साइन कर लें.

इससे पहले खबर आई थी कि कोमोलिका के कैरेक्टर से फेमस हुईं उर्वशी ढोलकिया भी शो में इस बार शामिल होने जा रही हैं. उर्शवी इस शो में डेयरडेविल स्टंट करती नजर आएंगी. इसके लिए वो अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रही हैं. वो एक्सरसाइज में काफी पसीना बहा रही हैं. कहा जा रहा है कि वो अपना वजन भी घटा रही हैं, जिससे वो स्टंट को ज्यादा फुर्ती से कर पाएं. बिग बॉस 6 और नच बलिए 9 में भाग लेने के बाद उर्वशी कुछ ऐसा काम करना चाहती हैं जिसमें वो खुद को चुनौती दे सके. ऐसे में खतरों के खिलाड़ी उनके लिए एक बेहतर प्लेटफॉर्म साबित हो सकता है.




खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के लिए मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक को अप्रोच किया है. उनके फैन फॉलोइंग को देखकर ये निर्णय लिया गया है. माना जा रहा है कि वो जल्द ही शो में नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज