• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • KKK 11: ग्रैंड फिनाले से पहले प्रोमो आया सामने, दिव्यांका त्रिपाठी का दिखा डेयरडेविल अंदाज

KKK 11: ग्रैंड फिनाले से पहले प्रोमो आया सामने, दिव्यांका त्रिपाठी का दिखा डेयरडेविल अंदाज

KKK 11 के प्रोमो में दिखा दिव्यांका त्रिपाठी का बेखौफ अंदाज. (फोटो साभार:divyankatripathidahiya/Instagram)

KKK 11 के प्रोमो में दिखा दिव्यांका त्रिपाठी का बेखौफ अंदाज. (फोटो साभार:divyankatripathidahiya/Instagram)

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) में अपनी निडरता की वजह से ‘मगर रानी’ जैसे नाम से प्रसिद्ध हो गई हैं. एक्ट्रेस ने हर स्टंट में शानदार परफॉर्मेंस देकर फैंस का दिल जीत लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. रिएलिटी स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) का ग्रैंड फिनाले 25-26 सितंबर को होने वाला है. इस सीजन का विनर कौन सा कंटेस्टेंट बनेगा, इस पर सबकी निगाहें टिकी हुईं है. शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का बेखौफ शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. इसके अलावा एक प्रोमो में दिख रहा है कि फिनाले धमाकेदार होने वाला है.

    कलर्स ने शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस प्रोमो में दिव्यांका पहले पूजा करती नजर आ रही हैं उसके बाद एक्शन में दिख रहीं हैं. इस प्रोमों में सीधी सादी एक्ट्रेस के एक्शन में आने के ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाने के साथ लिखा है ‘दिव्यांका त्रिपाठी दहिया सिर्फ आदर्श बहू रानी ही नहीं बल्कि खतरनाक मगर रानी भी हैं’.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    टीवी पर सीधी सादी बहू के रुप में नजर आने वाली दिव्यांका त्रिपाठी के बारे में तमाम लोगों के भ्रम ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में उन्हें देख कर टूट गए. एक्ट्रेस ने शो के दौरान हर स्टंट को बखूबी निभाया और जीता है. टॉप 6 कंटेस्टेंट में से दिव्यांका को काफी पसंद किया जा रहा है. स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रुप में सामने आई एक्ट्रेस शो के विनर की प्रबल दावेदार मानी जा रहीं हैं. दिव्यांका ने पानी की गहराई या कीड़े-मकोड़ों के साथ या फिर मगरमच्छ को गोद में बैठाकर खेलने जैसे खतरनाक स्टंट हंसते-हंसते किए हैं.

    दिव्यांका त्रिपाठी पिस्टल चलाने में भी माहिर है. एक एपिसोड में उन्होंने सटीक निशाना साध कर शो के साथी कंटेस्टेंट के साथ-साथ शो के होस्ट रोहित शेट्टी को चौंका दिया था. इसके अलावा एक और प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें लिखा है ‘अगर इन स्टंट्स में इतना मजा आया, तो सोचिए ग्रैंड फिनाले में क्या होने वाला है…’

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    ये भी पढ़िए-नेहा कक्कड़ ने बताया प्रेग्नेंसी का सच! फैमिली प्लानिंग पर बोलीं- ‘रोहू और मैं…’

    फिलहाल ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में दिव्यांका त्रिपाठी के अलावा श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद फाइनलिस्ट हैं. सभी कंटेस्टेंट ने शो के दौरान अच्छा परफॉर्म किया है. अब फाइनल विनर कौन बनता है, ये कमिंग वीकएंड 25-26 को साफ हो जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज