होम /न्यूज /मनोरंजन /Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से एक दिन पहले राहुल वैद्य ने अबॉर्ट किया स्टंट, टास्क नहीं करने पर फैंस से मांगी माफी

Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से एक दिन पहले राहुल वैद्य ने अबॉर्ट किया स्टंट, टास्क नहीं करने पर फैंस से मांगी माफी

'खतरों के खिलाड़ी 11' के फिनाले वीक में राहुल वैद्य एलिमिनेट हो गए.
(फोटो साभारः Instagram @shweta.tiwari)

'खतरों के खिलाड़ी 11' के फिनाले वीक में राहुल वैद्य एलिमिनेट हो गए. (फोटो साभारः Instagram @shweta.tiwari)

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) फिनाले वीक में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एक टास्क ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई. टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) फिनाले वीक चल रहा है. फिनाले में टॉप 6 कंटेस्टेंट्स- राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी पहुंचे हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स को बताते है कि ये टास्क आसान नहीं होगा. इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को जमीन से दूर हवा में लटके खंबे के ऊपर लगे फ्लैग को लेना था और आखिर में वहां से कूदना था. लेकिन फ्लैग तक रेंगते हुए पहुंचना था. वह इस टास्क के लिए तीन कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से बुलाते हैं. विशाल आदित्य सिंह सबसे पहले टास्क करते हैं. इसके बाद वरुण सूद और आखिरी में राहुल वैद्य टास्क करते हैं.

    टास्क करने जाने से पहले विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) बताते हैं कि उनके पैर में चोट लगी हुई है लेकिन वह इस टास्क को पूरा करने के लिए अपने सौ प्रतिशत देंगे. विशाल पूरे जज्बे के साथ अपना टास्क पूरा कर लेते हैं. इसके बाद वरुण सूद भी हिम्मत के साथ अपना टास्क पूरा कर लेते हैं. आखिरी में, राहुल वैद्य टास्क में हिस्सा लेते हैं. लेकिन वह टास्क में पार्टिसिपेशन के दौरान रोहित को इसे करने से मना कर देते हैं. राहुल बताते हैं कि उनके बैक में प्रॉब्लम है. हालांकि वह टास्क के दौरान अपना ध्यान भटकाने के लिए गाना भी गाते हैं, लेकिन बाद में इसे पूरी तरह से अबॉर्ट कर देते हैं.

    राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) टास्क पूरा नहीं कर पाने की वजह से रोहित शेट्टी और फैंस से माफी मांगते हैं. वह कहते हैं,”मेरी एक कमजोरी है और स्टंट उसी बारे में ही है. मैं अपनी लिमिट और ताकत जानता हूं. माफ कर दें सभी.” इस टास्क में विशाल आदित्य सिंह जीत जाते हैं, क्योंकि उन्होंने कम समय में इस टास्क को पूरा किया था. राहुल वैद्य को पनिशमेंट के तौर पर फियर फंदा मिलता है.

    वहीं, दूसरा टास्क अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच हुआ. अर्जुन और दिव्यांका टास्क कर लेते हैं लेकिन श्वेता तिवारी इस टास्क को करने से मना कर देती हैं. बाद में एलिमिनेशन टास्क होता है. इस टास्क में श्वेता और राहुल के बीच मुकाबला होता है. ये एक प्लेन एक्रोबेटिक्स टास्क था. उन्हें जितना हो सके उतनी देर तक बैठना होता है. इस टास्क को श्वेता जीत जाती हैं इस तरह राहुल वैद्य एलिमिनेट हो जाते हैं.

    Tags: Arjun Bijlani, Khatron Ke Khiladi 11, Rahul Vaidya

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें