• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Khatron Ke Khiladi 11 ने सबको पछाड़ा, नॉन फिक्शन कैटेगरी में बना नंबर 1 शो, यहां देखें LIST

Khatron Ke Khiladi 11 ने सबको पछाड़ा, नॉन फिक्शन कैटेगरी में बना नंबर 1 शो, यहां देखें LIST

'खतरों के खिलाड़ी 11' शो बना नंबर वन. (फोटो साभार: divyankatripathidahiya
/Instagram)

'खतरों के खिलाड़ी 11' शो बना नंबर वन. (फोटो साभार: divyankatripathidahiya /Instagram)

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बड़े ही मजेदार ढंग से होस्ट कर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. टीआरपी चार्ट लिस्ट में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ नंबर बना तो वहीं डांसिंग रियलिटी शोज ‘सुपर डांसर 4’ दूसरे नंबर पर और ‘डांस दीवाने 3’ तीसरे नंबर पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    रियलिटी स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है. कई बार दर्शक सांस रोके टीवी के अपने पसंदीदा सेलेब्स को स्टंट करते देखते हैं. खतरनाक स्टंट के साथ हंसी मजाक का तड़का लगाते हुए फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस शो को सफलतापूर्वक होस्ट कर रहे हैं. दर्शकों के पंसदीदा रियलिटी शो ने नॉन फिक्शन कैटेगरी में नंबर वन की कुर्सी हासिल कर ली है.

    टीआरपी चार्ट लिस्ट में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ नंबर बना तो वहीं डांसिंग रियलिटी शोज ‘सुपर डांसर 4’ दूसरे नंबर पर और ‘डांस दीवाने 3’ तीसरे नंबर पर है. चौथे पायदान पर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ है. अमिताभ बच्चन का फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13’ पांचवें नंबर पर जगह बना पाया है. छठे नंबर पर जी का कॉमेडी शो है.

    ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. जल्द ही शो का विनर सामने आ जाएगा,लेकिन टीवी के फेमस एक्टर्स के शानदार परफॉर्मेंस की वजह से शो इस समय खासा दिलचस्प हो गया है. शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य और विशाल आदित्य सिंह.  टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका का ‘खतरों के खिलाड़ी’ में एक नया ही अवतार देखने को मिला है. निडर और खतरों से टक्कर लेने वाली मजबूत कंटेस्टेंट बनी हुई हैं. शो के होस्ट रोहित शेट्टी खतरनाक स्टंट के बीच बीच में अपने कॉमिक अंदाज से होस्ट करते हुए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और कंटेस्टेंट का मनोबल बढ़ा रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    ये भी पढ़िए-टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को लाइमलाइट से हैं चिढ़, कहा- ‘प्राइवेट रहना है पसंद’

    ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के फाइनलिस्ट ने ‘डांस दीवाने 3’ टीम के साथ ‘महासंगम’ एपिसोड शूट किया है. इस स्पेशल ‘महासंगम’ एपिसोड में अर्जुन बिजलानी जो शो के ऑरिजिनल होस्ट थे, वह होस्ट करते नजर आएंगे. पिछले सीजन में शो की जज माधुरी दीक्षित से फ्लर्ट और मस्ती करते नजर आए थे. इस ‘महासंगम’ एपिसोड में स्टंट और डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज