TRP की रेस में फिसला कपिल का शो, खतरों के खिलाड़ी अब भी नंबर वन

TRP की रेस में फिसला कपिल का शो, खतरों के खिलाड़ी अब भी नंबर वन
खतरों के खिलाड़ी 9

ताजा टीआरपी रेटिंग में खतरों के खिलाड़ी 9 टॉप पर बना हुआ है. जबकी कपिल शर्मा का शो इस सप्ताह इस रेस में नीचे की पायदान पर आ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2019, 3:37 AM IST
  • Share this:
छोटे पर्दे पर टीआरपी की रेटिंग में हर सप्ताह उतार चढ़ाव होते रहते हैं. इस हफ्ते भी टीआरपी में काफी चेंज दिखा. कपिल शर्मा का शो इस रेस में पिछड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. जबकि रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी' इस रेस में नंबर वन के पायदान पर बना हुआ है.

स्टार प्लस पर आने वाला लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' काफी दिनों बाद इस रेस में अपनी जगह बना पाया है. इस हफ्ते ये शो तीसरे पायदान पर है.

एकता कपूर के लोकप्रिय शो 'नागिन 3' को एक बार फिर दर्शकों का भरपूर ​प्यार मिल रहा है जिसकी वजह से ये शो इस हफ्ते दूसरे नंबर की पोजिशन पर आ गया है. अनुराग बासु, गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी का शो 'सुपर डांसर 3' चौथे नंबर पर है. सुपर डांसर 3 भी इस रेस में पिछले हफ्ते की अपेक्षा आगे चल रहा है.



लेकिन कपिल और उनके फैंस को ये जानकर दुख होगा कि उनका शो जो कि पिछले हफ्ते तीसरे नंबर पर था. अब नीचे की पायदान पर यानी पांचवें नंबर पर पहुंच गया है.



ज़ी टीवी के शो 'कुंडली भाग्य' को इस रेस में 6वां नंबर मिला है. वहीं स्टार भारत का 'राधा कृष्ण' भी दर्शकों को पसंद आ रहा है जिसकी वजह से इसे टीआरपी में सातवां रैंक हासिल हुआ है.

सब टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस हफ्ते आठवें पायदान पर पहुंच गया है और 'तुझसे है राब्ता' को नौवा नंबर मिला है और आखिरी पायदान पर यानी 10वें पर है ज़ी टीवी का सुपरहिट शो रहा 'कुमकुम भाग्य'.

यूनियन बजट 2019 के लाइव अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें....

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading