Khatron Ke Khiladi 9 : कंटेस्टेंट ने की कुछ ऐसी हर​कत कि मुंह पर पोत दी गई सफेदी!

Khatron Ke Khiladi 9 : कंटेस्टेंट ने की कुछ ऐसी हर​कत कि मुंह पर पोत दी गई सफेदी!
ली गोनी

खतरों ​के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट को कई खतरनाक स्टंट करने का टास्क दिया जाता है. जिन्हें देख कर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं लेकिन फन भी भरपूर देखने को मिलता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2019, 5:19 PM IST
  • Share this:
कलर्स चैनल पर रियलिटी शो 'खतरों ​के खिलाड़ी सीजन' 9 की शुरूआत हो चुकी है. इस स्टंट शो में कंटेस्टेंट को कई खतरनाक स्टंट करने का टास्क दिया जाता है जिन्हें देख कर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इस सीजन में भी दर्शकों को कई बेहतरीन एक्शन और स्टंट देखने को मिल रहे हैं साथ ही भारती की कॉमेडी से भरपूर मनोरंजन हो रहा है.

अर्जेंटीना में फिल्माए गए इस शो की तैयारी Bigg Boss खत्म होने से पहले ही कर ली गई थी और अब श्रीसंत, विकास गुप्ता, जैसमीन भसीन, भारती जैसे स्टार्स इस शो पर अपना दम खम दिखा रहे हैं.

इस शो में स्टंट करने के साथ ही कुछ मजेदार टास्क भी दिए जाते हैं. कलर्स चैनल द्वारा इस शो का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें कंटेस्टेंट एली गोनी से जैसमीन भसीन के बारें में कुछ बातें पूछी गईं लेकिन एली, जैसमीन के बारे में पूछे गए सवाल का एक भी सही जवाब नहीं दे पाए.



इसके बाद शो में रोहित के हेल्पर 'छोटा छतरी' रोहित के इशारे पर एली के मुंह पर क्रीम पोत देते हैं और देखने में भले ही कितना बुरा लगे उस समय सभी को बहुत मज़ा आता है.
@Jasminbhasin. How many times did he get cream smashed on his face? #KKK9 #JigarPeTrigger #RohitShetty pic.twitter.com/vTAToZ39jL



इस शो में स्टंट के अलावा इस तरह के भी टास्क कंटेस्टेंट से करवाए जाते हैं जिनके बदले में उन्हें 'छोटा छतरी' से कोई न कोई सजा मिलती है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि विकास गुप्ता को एलिमिनेशन से बचने के लिए करंट झेलना था लेकिन विकास ने बीच में ही स्टंट छोड़ने की बात कह दी जिसपर शो के होस्ट रोहित को गुस्सा आ गया और उन्होंने विकास को खूब खरी खोटी सुनाई.

बता दें कि बिग बॉस 11 में नजर आ चुके विकास इस शो में काफी अलग अदांज में नजर आ रहे हैं. इसे पहले भी वो रोहित से अपने गुस्से की वजह से डांट खा चुके हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading