'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में विकास को पड़ी झाड़, खतरनाक तरीके से कर रहे थे स्टंट

विकास गुप्ता का अंदाज 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में समझ नहीं आ रहा है. इस बार विकास एग्रेसिव अवतार में नजर आ रहे हैं

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 1:51 PM IST
'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में विकास को पड़ी झाड़, खतरनाक तरीके से कर रहे थे स्टंट
विकास गुप्ता
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 1:51 PM IST
रोहित शेट्टी का शो 'Khatron ke Khiladi 9'  कलर्स चैनल पर शुरु हो चुका है और  बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स श्रीसंत और विकास गुप्ता खतरों के खिलाड़ी 9 में नजर आ रहे हैं. ये शो 5 जनवरी को लॉन्च हुआ ​था.

Bigg Boss 12 में गुस्से वाले अवतार में नजर आए श्रीसंत खतरों के खिलाड़ी में काफी शांत दिखे वहीं Bigg Boss 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने अपने लुक के साथ साथ अपनी अप्रोच को भी एकदम बदल लिया है.

विकास जिस अंदाज में अपने स्टंट करते दिख रहे हैं वो दर्शकों के साथ कंटेस्टेंट्स को भी समझ नहीं आ रहा है. इस बार विकास एग्रेसिव अवतार में नजर आ रहे हैं. जिसकी वजह से शुरुआत में ही विकास को शो के होस्ट रोहित से फटकार सुनने को मिली.

दरअसल जब भारती सिंह और विकास पहले एपिसोड मे स्टंट नहीं कर पा रहे थे तो दोनों को 'फीयर फंदा' मिला. खिलाड़ियों को टास्क जीतकर एलिमिनेशन से खुद को बचाना था. इस राउंड में स्टंट के लिए भारती सिंह और विकास को साथ में स्टंट करना था. इस दौरान विकास गुस्से और जल्दबाजी में स्टंट करने लगे. रोहित विकास के इस हरकत से काफी नाराज हो गए.

विकास के गुस्से की वजह से भारती स्टंट हार गईं. जबकि भारती ने बहुत अच्छा स्टंट किया था. रोहित शेट्टी ने कहा कि भारती के हारने की वजह विकास हैं. इन आरोपों को सुनकर विकास बौखला गए और उन्होंने ने गुस्सा दिखाते हुए कहा ''सब मुझे कोस रहे हैं. तो निकाल दो मुझे.''

हालांकि रोहित की डाँट के बाद विकास का गुस्सा शांत हुआ और उन्होंने आगे से पूरी सावधानी के साथ स्टंट करने की बात कही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

ये भी पढ़े: अब 'Naagin 3' में होगी ग्लैमरस नागिन की एंट्री, इस बार दिखेंगी नई शक्तियां...
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर