लाइव टीवी

Khatron Ke Khiladi 9: भारती सिंह को आया अस्थमा अटैक, देखकर रो पड़ीं ये कंटेस्टेंट

News18Hindi
Updated: February 17, 2019, 6:14 PM IST
Khatron Ke Khiladi 9: भारती सिंह को आया अस्थमा अटैक, देखकर रो पड़ीं ये कंटेस्टेंट
खतरों के खिलाड़ी 9

खतरों के खिलाड़ी 9 (Khatron Ke Khiladi 9) के लेटेस्ट एपिसोड में सबसे खतरनाक टास्क दिखाया जाएगा. इस दौरान भारती सिंह (Bharti Singh) को अस्थमा अटैक आ जाएगा वहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) घायल हो जाएंगी. वहीं फाइनल टास्क कुछ ऐसा होगा कि जैस्मिन बुरी तरह रो पड़ेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2019, 6:14 PM IST
  • Share this:
खतरों के खिलाड़ी 9 हर एपिसोड के साथ और भी ‘खतरनाक’ होता जा रहा रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में दौरान रोहित शेट्टी ने ऐसा टास्क दिया कि देखने वाले हैरान रह गए. इसी टास्क के दौरान भारती सिंह और जैस्मिन भसीन की हालत खराब हो गई. रोहित शेट्टी ने इस एपिसोड में बताया कि शो अब unpredictable हो जाएगा और इसके टास्क और भी खतरनाक. उन्होंने अब दो वाइल्ड कार्ड एंट्री भी शो का हिस्सा होंगी, जो हैं आदित्य नारायण और ऐली गोनी. दोनों इसी एपिसोड से धमाकेदार एंट्री लेंगे.

रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट को टास्क के बारे में बताते हैं और इसे ग्रुप में परफॉर्म करने के लिए कहते हैं. इसके लिए भारती और शमिता शेट्टी को कैप्टन बनाया जाता है. भारती पुनीत, रिद्धिमा और एली को चुनती हैं और शमिता की टीम में आते हैं विकास, आदित्य और जैस्मिन

रोहित वॉर्निंग देते हैं कि जो टीम इस टास्क में हारेगी वो सीधा शो से एलिमिनेट हो जाएगी. भारती इस टास्क के लिए पुनीत और एली को भेजती है तो वहीं शमिता आदित्य और जैस्मिन को. पुनीत और आदित्य टास्क को शानदार तरीके से पूरा करते हैं. वहीं जैस्मिन को इस टास्क के दौरान गर्दन पर चोट लग जाती है. इस राउंड में भारती की टीम को 20 प्वाइंट्स मिल जाते हैं.



वहीं अगले टास्क के लिए कंटेस्टेंट को हथकड़ी लगाकर एक एयरबैग में जाना पड़ता है. इस टास्क में पहले विकास और रिद्धिमा के बीट टक्कर होती है और विकास जीतते हैं. वहीं इसके बाद रोहित शमिता और भारती को टक्कर के लिए भेजते हैं. टास्क के दौरान ही भारती पैनिक हो जाती है और उन्हें अस्थमा अटैक आ जाता है. इस टास्क में शमिता की टीम को 10 प्वाइंट्स मिल जाते हैं.



वहीं फाइनल टास्क में रोहित शमिता और भारती को दो प्लेयर चुनने के लिए कहते हैं. इस दौरान शमिता कहती हैं कि वे इंजर्ड हैं और नहीं खेल सकतीं. इस पर शमिता और जैस्मिन की बहस भी हो जाती है. इस बहस के बाद जैस्मीन गले में आई चोट के बाद भी खुद का नाम आगे कर देती है. टास्क शुरू होता है भारती और जैस्मिन के बीच. वहीं जैस्मिन दर्द बर्दास्त नहीं कर पातीं और टास्क छोड़कर बुरी तरह रो पड़ती हैं.

वाकई खतरों के खिलाड़ी 9 का आने वाला एपिसोड काफी खतरों से भरा होने वाला है. इस शो की टीआरपी लगातार बढ़ रही है. टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ये शो टीआरपी की रेस में पहले नंबर पर जगह बनाए हुए है.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 9 के विनर का हुआ खुलासा, नाम जानकर चौंक जाएंगे!

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2019, 6:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading