Khatron Ke Khiladi 9 के विनर का हुआ खुलासा, नाम जानकर चौंक जाएंगे!

Khatron Ke Khiladi 9 के विनर का हुआ खुलासा, नाम जानकर चौंक जाएंगे!
खतरों के खिलाड़ी

टीवी के नंबर वन शो खतरों के खिलाड़ी 9 (Khatron Ke Khiladi 9) के विनर का नाम लीक हो गया है. बतया जा रहा है कि शो का फाइनल एपिसोड शूट हो चुका है, जिसके खतरनाक टास्क को खुद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डिजाइन किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2019, 7:25 AM IST
  • Share this:
टीवी के नंबर वन TRP शो Khatron Ke Khiladi 9 को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. हाल ही में इस शो के विनर का नाम लीक हो गया. बताया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 9 का फाइनल एपिसोड शूट हो चुका है और इस दौरान सीजन का विनर भी मिल चुका है. वहीं जो नाम सामने आ रहा है उसके बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे. बता दें कि अर्जेंटिना में इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस शो के लास्ट एपिसोड में सबसे खतरनाक टास्क दिखाया जाने वाला है.

सूत्रों से मिल रही खबरों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 9 के आखिर में जबरदस्त टक्कर देने वाले तीन कंटेस्टेंट होंगे पुनीत, आदित्य और रिद्धिमा. बताया जा रहा है कि ये तीन लोग ही फाइनल तक पहुंच पाएंगे और तब शुरू होगा इस शो के सबसे बड़े और खतरनाक एपिसोड का खेल. ये एपिसोड काफी रोमांचक होगा क्योंकि इसमें डर के साथ-साथ इमोशनल एलीमेंट भी रखा गया है.

खबर है कि इन तीन कंटेस्टेंट पुनीत, आदित्य और रिद्धिमा के बीच तगड़ी टक्कर तो होगी, लेकिन विनर सिर्फ एक ही होगा. सूत्रों की मानें तो इस बाद खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर बनेंगे पुनीत पाठक. पुनीत शुरुआत से ही हर टास्क को शानदार तरीके से करते हुए नजर आए हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.



बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी शो का आखिरी और फाइनल एपिसोड टास्क खुद रोहित शेट्टी ने प्लान किया है और इस बार सबसे खतरनाक टास्क रखा गया है. इस शो के बाकी एपिसोड भी कम खतरनाक नहीं थे. जिनके दौरान आदित्य नारायण को आंख में बुरी तरह चोट लगी थी और विकास गुप्ता को सांप ने भी काटा था.
ये भी पढ़ें- क्या पहले से फिक्स थी नवजोत सिंह सिद्धू को निकालने की स्क्रिप्ट, अर्चना पूरन सिंह लेंगी जगह?

 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading