Khatron Ke Khiladi में कंटेस्टेंट्स ने किए इतने खतरनाक स्टंट्स, देखकर उड़ जाएंगे होश

Khatron Ke Khiladi में कंटेस्टेंट्स ने किए इतने खतरनाक स्टंट्स, देखकर उड़ जाएंगे होश
खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया के वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के जीतने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) हाल ही में कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें कंटेस्टेंट्स भयानक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 11:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी शो खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया (Khatron Ke Khiladi Made In India) में निया शर्मा (Nia Sharma) के सिर पर ताज सज गया है. वह शो की विनर घोषित की जा चुकी हैं. खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10) खत्म होने के बाद शुरू हुए इस स्पेशल एडिशन में खतरनाक स्टंट देखने को मिले. दिल दहला देने वाले स्टंट को पूरा करने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स को मात देकर निया शर्मा शो की विनर घोषित हुई हैं. निया शर्मा  के जीतने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) हाल ही में कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें कंटेस्टेंट्स भयानक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं.

कलर्स के आने वाले शो खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया (Khatron Ke Khiladi Made In India) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, वीडियो में शो के होस्ट रोहित शेट्टी शो के कंटेस्टेंट्स को समझा रहे हैं. वो बताते हैं कि एक खाली रास्ते पर चलती बस है, जो आगे पीछे, दाएं, बाएं कहीं भी मुड़ सकती है और कभी भी ब्रेक लगा सकती है, इस बस की छत पर सवार होकर सभी को ऊंचे पेड़ों पर लटकाए गए कार्ड्स उतारने हैं, वो भी चलती बस में उछलकर. वीडियो में निया शर्मा स्टंट करते दिखाई दे रही हैं, देखे वीडियो-
एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित पुराने शोज में हुए एक स्टंट के बारे में कंटेस्टेंट्स से पूछ रहे हैं. वो पुराना स्टंट याद कर भारती की हालत खराब हो जाती है. देखें वीडियो-खरतनाक स्टंट का एक और वीडियो देखिए-


आपको बता दें कि शो के फाइनल राउंड में निया शर्मा के साथ अली गोनी, करण वाही, जैस्मिन भसीन और भारती सिंह थे. ऐसा पहली बार हुआ था कि शो को इंडिया में फिल्माया गया था. फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने अपनी टीम के साथ इस शो को मुंबई की फिल्म सिटी में ही फिल्माया था. इसलिए इसका नाम खतरों के खिलाड़ी मेड इ इंडिया रखा गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज