Home /News /entertainment /

Khatron Ke Khiladi मेड इन इंडिया प्रोमो, चलती बस में खतरनाक स्टंट, होश उड़ा देगा ये वीडियो

Khatron Ke Khiladi मेड इन इंडिया प्रोमो, चलती बस में खतरनाक स्टंट, होश उड़ा देगा ये वीडियो

खतरों के खिलाड़ी (Photo Grab- Colors tv/ Twitter Video)

खतरों के खिलाड़ी (Photo Grab- Colors tv/ Twitter Video)

खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया (Khatron Ke Khiladi Made In India) में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने कंटेस्टेंट को चलती बस (Bus) में खतरनाक स्टंट देने वाले हैं.

    मुंबई. लंबे समय तक काम बंद रहने के बाद अब धीरे-धीरे सभी अपने काम पर वापस लौट रहे हैं. टीवी इंडस्ट्री भी पटरी पर आ गई है. कई टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है और कई रिएलिटी शोज को लेकर तैयारी की जा रही है. वहीं इस बीच रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी एक अलग ही लेवल पर दर्शकों के लिए रिलीज किया गया. इस बार खतरों के खिलाडी- मेड इन इंडिया (Khatron Ke Khiladi Made In India) में बेहद खतरनाक स्टंट देखने को मिल रहे हैं. इस शो के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) समेत कई कंटेस्टेंट चलती बस में खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे.

    दरअसल, खतरों के खिलाडी- मेड इन इंडिया का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें रोहित शेट्टी शो के कंटेस्टेंट्स को समझा रहे हैं कि उन्हें कैसे स्टंट टास्क को कंप्लीट करना है. वो बता रहे हैं कि एक खाली रास्ते पर चलती बस है, जो आगे पीछे, दाएं, बाएं कहीं भी मुड़ सकती है और कभी भी ब्रेक लगा सकती है, इस बस की छत पर सवार होकर सभी को ऊंचे पेड़ों पर लटकाए गए कार्ड्स उतारने हैं, वो भी चलची बस में उछलकर. यहां देखें खतरनाक स्टंट का प्रोमो-



    ये टास्क सुनते ही सारे कंटेस्टेंट के चेहरे का रंग उड़ गया है. वहीं निया शर्मा इस टास्क को करने कि दिलेरी भी दिख रही हैं. हालांकि, उनके पीछे सपोर्ट के लिए रोहित शेट्टी खड़े हैं लेकिन निया बेहद जांबाजी के साथ बेतरतीबी से चल रही बस की छत पर न सिर्फ खड़ी हैं, बल्कि पेड़ों से कार्ड्स भी निकालती दिखाई दे रही हैं. ये सांसे रोक देने वाला स्टंट देखने में जितना दिलचस्प है, शो के कंटेस्टेंट्स के लिए उतना ही मुश्किल है. ये प्रोमो वीडिया वाकई हैरान कर देने वाला है.

    बता दें कि ये दूसरी बार है, जब निया शर्मा इस शो का हिस्सा बनी हैं. निया आखिरी बार टीवी शो 'नागिन-4' में ब्रिंदा का किरदार निभाती दिखाई दी थीं. वहीं निया के अलावा इस शो पर जैस्मिन भसीन, हर्ष लिंबाचिया, एली गोनी, रित्विक धनजनी, भारती सिंह, करण वाही, करण पटेल और जय भानुशाली दिखाई देंगे.

    Tags: Entertainment, Nia Sharma, Rohit shetty, Television

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर