यूं ही नहीं बनीं Khatron Ke Khiladi की विनर, चलती बस पर निया शर्मा ने किया था खतरनाक स्टंट, वीडियो देखकर होश उड़ जाएंगे

यूं ही नहीं बनीं Khatron Ke Khiladi की विनर, चलती बस पर निया शर्मा ने किया था खतरनाक स्टंट, वीडियो देखकर होश उड़ जाएंगे
निया शर्मा (Photo Credit- @niasharma90/Instagram)

निया शर्मा (Nia Sharma) ने 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' (Khatron Ke Khiladi Made In India) में चलती बस (Moving Bus) पर खतरनाक स्टंट किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 4:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. खतरनाक स्टंट से भरा सेलेब्रिटी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' (Khatron Ke Khiladi: Made In India) फाइनली खत्म हो चुका है. ये 'खतरों के खिलाड़ी' का विस्तारित भाग था. वहीं इस शो की विनर भी घोषित हो गई हैं. सभी भी बाधाओं को पार करते हुए यह खिताब एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने जीत लिया है. ये शो जीतना निया शर्मा के लिए आसान नहीं था, क्योंकि 'खतरों के खिलाड़ी' के इस विस्तरित भाग में कई ऐसे सेलेब्रिटीज ने हिस्सा लिया था, जो पहले भी इस शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो चुके हैं. वहीं शो पर निया ने कई खतरनाक स्टंट्स भी किए हैं. इन स्टंट में से एक चलती बस में किया जाने वाला खतरनाक स्टंट भी शामिल है.

दरअसल, शो के आखिरी चरण में होस्ट रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था. इस टास्क के बारे में रोहित शेट्टी कहते नजर आए थे कि एक खाली रास्ते पर चलती बस है, जो आगे पीछे, दाएं, बाएं कहीं भी मुड़ सकती है और कभी भी ब्रेक लगा सकती है, इस बस की छत पर सवार होकर सभी को ऊंचे पेड़ों पर लटकाए गए कार्ड्स उतारने हैं, वो भी चलती बस में उछलकर.


जहां एक तरफ सभी कंटेस्टेंट ये टास्क सुनते ही घबरा गए थे वहीं दूसरी तरफ ने इस पूरा करने में जी-जान लगा थी. इन्हीं में निया शर्मा भी शामिल थीं, उन्होंने इस टास्क में शानदार प्रदर्शन किया था. चलती बस में उनके पीछे सपोर्ट के लिए रोहित शेट्टी खड़े थे लेकिन निया बेहद जांबाजी के साथ बेतरतीबी से चल रही बस की छत पर न सिर्फ जमकर खड़ी हुई, बल्कि पेड़ों से कार्ड्स भी निकाले. सांसे रोक देने वाला स्टंट देखने में जितना दिलचस्प है, शो के कंटेस्टेंट्स के लिए उतना ही मुश्किल था.



बता दें कि ये दूसरी बार था, जब निया शर्मा इस शो का हिस्सा बनीं. निया आखिरी बार टीवी शो 'नागिन-4' में ब्रिंदा का किरदार निभाती दिखाई दी थीं. वहीं निया के अलावा इस शो पर जैस्मिन भसीन, हर्ष लिंबाचिया, एली गोनी, रित्विक धनजनी, भारती सिंह, करण वाही, करण पटेल और जय भानुशाली भी नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज