'द कपिल शर्मा शो' के लिए खेसारी लाल यादव ने की थी ऐसी तैयारी, सामने आया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) का बड़ा राज खोला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 6:27 PM IST
'द कपिल शर्मा शो' के लिए खेसारी लाल यादव ने की थी ऐसी तैयारी, सामने आया Video
खेसारी लाल यादव, कपिल शर्मा
News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 6:27 PM IST
कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' भले ही टीआरपी में नीचे जा रहा है लेकिन अपने अतरंगी मेहमानों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहता है. हाल ही में कपिल के शो पर चार बड़े भोजपुरी सुपरस्टार पहुंचे थे. इस दौरान चारों ने सेट पर जो मस्ती की वो सोशल मीडिया वायरल हो गई. इस एपिसोड को काफी पसंद किया गया था. वहीं लगता है खेसारी लाल के ऊपर से अभी कपिल शर्मा का खुमार उतरा नहीं है. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में कपिल शर्मा के शो से जुड़े बड़े राज का खुलासा किया है.

उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें खेसारी, रानी चटर्जी के साथ रोमांस और धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. ये डांस शो के दौरान का नहीं बल्कि रिहर्सल्स का है. यानी कि पिछले शनिवार को रिलीज हुए इस एपिसोड में जो दर्शकों ने खेसार और रानी का धमाकेदार डांस देखा था उसके लिए दोनों के पहले से ही काफी मेहनत की थी. इस गाने में दोनों 'ठीक है' गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. खास बात ये भी है कि दोनों के साथ एक कोरियोग्राफर भी नजर आ रही हैं.

यहां देखें वीडियो-




 




View this post on Instagram




 

Behind #thekapilsharmashow


A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on






खेसारी ने ये वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कपिल शर्मा के शो पर कितनी जमकर मस्ती होती है. कपिल के भोजपुरी स्पेशल एपिसोड को तो लोगों ने पसंद किया ही लेकिन अब ये बैकस्टेज वाली मस्ती भी खूब वायरल हो रही है.

बता दें कि इस शो पर खेसारी और रानी चैटर्जी के अलावा निरहुआ और आम्रपाली दुबे भी पहुंचे थे. शो पर खेसारी ने अपने पुराने किस्से बताए तो वहीं आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी ने भी अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीता.

ये भी पढ़ें- 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए रेणुका शहाणे ने कही 'खरी-खरी बात'

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...