कीकू शारदा पर लगे लाखों की धोखाधड़ी के आरोप

डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने कीकू शारदा समेत 5 और लोगों पर चीटिंग के आरोप लगाए हैं. नितिन ने 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 2:16 PM IST
कीकू शारदा पर लगे लाखों की धोखाधड़ी के आरोप
मुश्किल में कीकू शारदा!
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 2:16 PM IST
कपिल शर्मा शो की जान कीकू शारदा पर धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं. खबरों की मानें तो डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने कीकू शारदा समेत 5 और लोगों पर चीटिंग के आरोप लगाए हैं. नितिन ने 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. ये लोग मुंबई फेस्ट नाम के एक चैरिटेबल ट्रस्ट से जुड़े हुए हैं. इन पर 50.70 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है.

कीकू शारदा ने इन तमाम आरोपों को गलत बताया है. वह ऐसी किसी भी रिपोर्ट को खारिज कर रहे हैं. उनके मुताबिक कि वह चैरिटेबल ट्रस्ट से किसी भी तरह नहीं जुड़े हैं. उन्होंने कहा, "मैंने बाकी सेलेब्रिटीज की तरह इवेंट अटेंड किया था. मैं मुंबई फेस्ट का मेंबर नहीं हूं. हालांकि मेरे पापा सेक्रेटरी थे. मेरा नाम बेवजह इसमें घसीटा जा रहा है."

वहीं नितिन कुलकर्णी ने इस मामले में अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस के मुताबिक कुलकर्णी को मुंबई फेस्ट के लिए सेट डिजाइन करने का काम सौंपा गया था. यह कार्यक्रम साल 2018 जनवरी में बांद्र कुर्ला कॉम्पलेक्स के एमएमआरडीए ग्राउंड में आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम था. शिकायतकर्ता नितिन ने FIR में लिखा कि उन्हें(नितिन) और ट्रस्ट के बीच एक समझौता हुआ था. लेकिन कभी भी उस डॉक्युमेंट की कॉपी उन्हें नहीं मिली. उन्हें जो पैसे देने का वादा किया गया था वह किया ही नहीं गया. नितिन के मुताबिक 50.70 लाख रुपए का चेक दिया गया था. लेकिन वह बाउंस हो गया.

यह भी पढ़ें:

नहीं चली फिल्म तो मशहूर एक्टर ने कहा- अब एक्टिंग छोड़ दूंगा, बेइज्जती हो रही है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 2:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...