बाइक पर बिना हेलमेट घूम रहे थे अच्छा यादव, कट गया मोटा चालान

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 9:55 AM IST
बाइक पर बिना हेलमेट घूम रहे थे अच्छा यादव, कट गया मोटा चालान
अच्छा यादव के किरदार में कीकू शारदा.

अच्छा यादव बनकर आए कीकू शारदा ने सोनम कपूर और दलकीर सलमान को अपना दर्द सुनाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 9:55 AM IST
  • Share this:
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर जो ना हो जाए कम है. लच्छा यादव का NRI भाई अच्छा यादव जब भी स्टेज पर आता है ऐसा माहौल बनाता है कि सब हंसते हंसते लोटपोट हो जाते हैं. आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा होने वाला है. जहां अच्छा यादव सोनम कपूर के साथ मजाक मस्ती करते दिखेंगे. अपनो जोक्स के बीच अच्छा यानी कि कीकू शारदा ने आज कल ट्रेंड में छाए बढ़े हुए चालान के दामों पर भी चुटकी ली.

अच्छा के किरदार में स्टेज पर आए कीकू शारदा ने कहा, 'मैं बाइक पर आ रहा था बिना हेलमेट के पुलिस ने मेरा इतना भारी चालान काटा कि मेरा गुस्सा चला गया'. इस पर कपिल कहते हैं गुस्सा जाता नहीं है आता है. तो कीकू यानी कि अच्छा कहते हैं, 'हां मेरा गुस्सा आया था, थोड़ी देर बैठा और चला गया.'

बता दें कि सोनम कपूर और दलकीर सलमान कपिल के शो पर अपनी फिल्म 'जोया फैक्टर' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे हुए थे. कीकू ने जोक्स का ऐसा पिटारा खोला कि उनके आगे कोई नहीं टिका. कीकू ने कहा, मैंने 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर देखा. फिल्म का ट्रेलर इतना पसंद आया कि मैं घर में रखी सारी 'जोयाबीन' खा गया. अच्छा यादव यानी कीकू ये बात को सुनकर सोनम कपूर और दुल्कर सलमान हंस-हंसकर बेहाल हो गए.


Loading...

कीकू शारदा की इस बात का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि वह जोयाबीन नहीं सोयाबीन होता है. 'द कपिल शर्मा शो' का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस प्रोमो को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने लिखा, 'बढ़ेगा हंसी और मस्ती का फैक्टर, क्योंकि आ रही है टीम जोया फैक्टर.'

यह भी पढ़ें:

आमिर खान को तनुश्री दत्ता ने मारा ताना, पूछ डाले कई सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...