लाइव टीवी

अपने पुराने शो पार्टनर्स और अकबर बीरबल की वापसी से खुश हैं कीकू शारदा, कही ये बात

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 3:10 PM IST
अपने पुराने शो पार्टनर्स और अकबर बीरबल की वापसी से खुश हैं कीकू शारदा, कही ये बात
द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी से कीकू सबको गुदगुदाते हैं.

अभिनेता और कॉमेडियन कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने कहा कि टीवी शो इस मुश्किल घड़ी में दोबारा से प्रसारित हो रहे हैं. वो लोगों को पसंद आएंगे और ये उनके दीमाग से कोरोना वायरस के डर से निकाल देंगे.

  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से फिल्मी इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप्प है. टीवी, फिल्मों की शूटिंग को बंद कर दिया गया है. अब आलम ये है कि लोगों के मनोरंजन के लिए चैनल्स पुराने कार्यक्रमों को दोबारा से प्रसारित कर रहे हैं. दूरदर्शन पर 80 और 90 के दशक के कार्यक्रमों की शुरूआत के बाद अब दूसरे चैनल्स ने भी अपने पुराने कार्यक्रमों को प्रसारण फिर से  कर रहे हैं. ये ऐसे सीरियल्स हैं, जिनका कार्यकाल सफल रहा है. इस लॉकडाउन में अभिनेता और कॉमेडियन कीकू शारदा (Kiku Sharda) के भी दो पुराने दोबारा से प्रसारित किए जा रहे हैं. ये जानने के बाद वो बेहद रोमांचित हैं.

'द कपिल शर्मा शो' में अपने विभिन्न किरदारों से लोगों को गुदगुदाने वाले कीकू शारदा (Kiku Sharda) को दो शो पार्टनर्स और अकबर बीरबल का प्रसारण फिर से हो रहा है. ये शो सब टीवी और बिग मैजिक टीवी पर प्रसारित होंगे. पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि ये उन दिनों की बात है, जब वो 24 घंटे में अकबर बीरबल, झलक दिखला जा और द कपिल शर्मा शो तीनों की शूटिंग करते थे.

 








 




View this post on Instagram




 

Both these shows back on TV for your entertainment through the Lockdown on @sabtv and @bigmagictv respectively


A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on






कीकू ने बताया कि ये सुनने में थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन मैं कपिल के शो के लिए सुबह 5 बजे तक शूटिंग करता था और फिर अकबर बीरबल के सेट पर जाता था और फिर अपने डांस प्रैक्टिस को पूरा करते थे.

पुराने दिनों को याद करते हुए कीकू ने बताया कि शो के सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ बाहर घूमना बहुत मजेदार हुआ करता था. तीन-तीन जगह पर शूटिंग करने की वजह से मैं अच्छे से नहीं सो पाता था तो जब अपने सह कलाकारों के साथ बाहर जाता तो वो मुझे झपकी लेने के लिए समय देते. उन्होंने कहा कि वो सभी मेरे परिवार की तरह थे.

कीकू ने कहा कि शो पार्टनर्स में काम करके बहुत मजा आया, खासकर जॉनी लीवर सर के साथ. यह मुझे उदासीन महसूस कराता है . उन्होंने कहा कि जो टीवी शो इस मुश्किल घड़ी में दोबारा से प्रसारित हो रहे हैं. वो लोगों को पसंद आएंगे और ये उनके दिमाग से कोरोना वायरस के डर से निकाल देंगे.

ये भी पढ़ें- सच में सीरियस हुए सुनील ग्रोवर, ट्विटर पर कह डाली इतनी बड़ी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 11:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading