कीकू शारदा ने विदेश में ऑर्डर की गरम चाय, बिल आया 78,650 रुपये

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 1:26 PM IST
कीकू शारदा ने विदेश में ऑर्डर की गरम चाय, बिल आया 78,650 रुपये
कीकू द कप‌िल शर्मा शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.

मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा (Kiku Sharda) को एक कप चाय और एक कप कॉफी के लिए 78,650 का बिल चुकाना पड़ा है. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 1:26 PM IST
  • Share this:
बालीः टीवी जगत के जाने-माने नाम और कॉमेडियन कीकू शारदा (Kiku Sharda) को एक कप गरम चाय और एक कैपचीनो कॉफी के एवज में 78,650 रुपये का बिल भरना पड़ा है. उन्होंने बिल फोटो अपने ट्व‌िटर हैंडल से शेयर की है. कीकू ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए लिखा है कि मुझे एक कैपचीनों के लिए हजारों का बिल पकड़ा दिया गया है. लेकिन मैं इसकी शिकायत नहीं कर रहा हूं.

‌बिल के अनुसार कीकू शारदा से एक गरम चाय के लिए 30000 और एक कैपचीनो के लिए ‌35000 वसूले गए. जबकि सर्विस चार्ज के तौर पर 13650 वसूले गए. कुल मिलाकर उन्होंने 78 हजार से ज्यादा का बिली चुका दिया.



इसके बाद उन्होंने शिकायत ना करने के बारे में लिखकर कुछ दिनों पहले के उस वाकये की ओर ध्यान आकर्ष‌ित किया जब राहुल बोस एक फाइव स्टार होटल में दो केले के लिए पांच सौ से ज्यादा रुपये वसूले गए थे. लेकिन कीकू के शिकायत के पीछे वजह कुछ और ही है.
Loading...




उल्लेखनीय है कि कीकू इन दिनों बाली, इंडोनेशिया की सैर पर हैं. हमने पहले भी ऐसा कई बार सुना होगा कि बाली की करेंसी भारत के रुपये की तुलना में काफी कम होती हैं. इसलिए कई विदेश टूर के लिए भारतीय लोग इंडोनेशिया को तरजीह देते हैं.



आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से कर ली शादी! वायरल हो रहीं वेडिंग फोटोज का ये है सच

लेकिन इसका बहुत चौंकाने वाला खुलासा कीकू शारदा ने किया है. उन्होंने बताया कि बाली की 78,650 के बिल का मतलब भारत के महज 400 रुपयों के बराबर है. ऐसे में चाय की कीमत के लिए वो इसकी शिकायत नहीं करेंगे. करीबन 400 रुपये तक की चाय आला दर्जे के हवाई जहाजों में बेचा जाता है. कीकू शारदा 'द कपिल शर्मा शो' में अहम भूमिका निभाते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 9:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...