किकू शारदा के 12 साल के बेटे ने बना दिया गाना, कपिल शर्मा ने की जमकर तारीफ

फोटो साभार: @KikuSharda/instagram

फोटो साभार: @KikuSharda/instagram

किकू शारदा के 12 साल के बेटे ने कमाल कर दिया है. किकू ने ट्वीट कर अपने फैंस को बताया कि उनके 12 साल के बेटे ने शानदार रैप कंपोज किया है. यही नहीं उन्होंने अपने बेटे की जमकर तारीफ भी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 5:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कॉमेडी स्टार किकू शारदा (Kiku Sharda) के लिए आज का दिन बेहद खुशी भरा है. किकू शारदा के 12 साल के बेटे ने कमाल कर दिया है. किकू ने ट्वीट कर अपने फैंस को बताया कि उनके 12 साल के बेटे ने शानदार रैप कंपोज किया है. यही नहीं उन्होंने अपने बेटे की जमकर तारीफ भी की है. और साथ में यूट्यूब लिंक भी शेयर किया है. किकू के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी किकू के बेटे की तारीफ की है.

Youtube Video


किकू शारदा (Kiku Sharda) ने अपने ट्विटर पर एक यूट्यूब का लिंक शेयर किया है. ये लिंक उनके बेटे के गाने का है, जिसमें वह रैप कर रहा है. किकू ने इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, 'अपने 12 वर्षीय बेटे का गाना शेयर कर रहा हूं. कृप्या इसे प्यार दें. शौर्य शारदा का This is the day गाना.' अब कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी शौर्य की तारीफ करते हुए लिखा, 'ये बेहद सुंदर है किकू. कृप्या शौर्य को कह दो हमें उस पर बहुत गर्व है. टैलेंट कभी छुपाए नहीं छिपता वह रॉकस्टार है.'

kapil sharma, kiku sharma
फोटो साभार: @KapilSharma/Twitter

बता दें किकू द कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव के किरदार में नजर आते हैं और वह इस कपिल के सबसे पुराने साथियों में से एक हैं. किकू इससे पहले कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी कपिल के शो में ही दिखते थे, इस शो में वह पलक का किरदार निभाते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज