Home /News /entertainment /

शिल्पा शेट्टी को बादाम की गिनती करते देख हैरान रह गईं किरण खेर, एक्ट्रेस को बताया- 'कंजूस...'

शिल्पा शेट्टी को बादाम की गिनती करते देख हैरान रह गईं किरण खेर, एक्ट्रेस को बताया- 'कंजूस...'

शिल्पा शेट्टी और किरण खेर इंडियाज गॉट टैलेंट 9 जज कर रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी और किरण खेर इंडियाज गॉट टैलेंट 9 जज कर रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @theshilpashetty)

किरण खेर (Kirron Kher) जल्दी ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra), मनोज मुंतशिर और रैपर बादशाह के साथ रियेलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent)’ में बतौर जज नजर आने वाली हैं. ऐसे में शो का एक प्रोमो इन दिनों चर्चा में छाया हुआ है. इस वीडियो में किरण खेर को शिल्पा शेट्टी को 'कंजूस' बुलाते हुए देखा जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री किरण खेर (Kirron Kher) ने कैंसर डॉग्नॉसिस के बाद इलाज के चलते कुछ समय के लिए काम से दूरी बना ली थी. लेकिन, अब हालत में सुधार होने के बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है. वह जल्दी ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra), मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) और रैपर बादशाह के साथ रियेलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent)’ में बतौर जज नजर आने वाली हैं. ऐसे में शो का एक प्रोमो इन दिनों चर्चा में छाया हुआ है. इस वीडियो में किरण खेर को शिल्पा शेट्टी को ‘कंजूस’ बुलाते हुए देखा जा सकता है.

दरअसल, किरण खेर शिल्पा को इसलिए कंजूस बुलाती हैं क्योंकि जैसे ही शो के को-जज बादशाह शिल्पा से उनकी डाइट के बारे में पूछते हैं तो, शिल्पा शेट्टी बादाम की गिनती करना शुरू कर देती हैं. और ये सुनते ही किरण खेर सहित बाकी सब भी हंसने लगते हैं. शिल्पा को बादाम की गिनती करते देख किरण खेर उन्हें कंजूस कहकर बुलाती हैं.

बादशाह शिल्पा से कहते हैं- ‘शिल्पा मैम आज का मेरा डाइट क्या है?’ अपनी डाइट के बारे में पूछे जाने पर शिल्पा कहती हैं- ‘देखो मैं 6 बादाम लाई हूं, पिछली बार मैं 8 बादाम लाई थी और मुझे खाने को 1 मिला.’ शिल्पा के ऐसा कहते ही किरण खेर कहती हैं- ‘तुम इतनी कंजूस हो, यहां इतने सारे लोग हैं यहां पर और तुम 6 और 8 बादाम ला रही हो.’ ये सुनते ही शिल्पा अपना टिफिन आगे बढ़ा देती हैं और कहती हैं, लो खा लो.

लेकिन, किरण खेर यहीं नहीं रुकतीं, वह शिल्पा शेट्टी से कहती हैं- ‘ये पानी में क्यों तैर रहे हैं बेचारे. इनका पानी घर में फेंक कर लाना चाहिए.’ ये सुनते ही सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. हालांकि, ये पहली बार नहीं है, जब इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर शिल्पा शेट्टी अपनी डाइट को लेकर को-जजेस के निशाने पर आई हों. अक्सर ही उनके ऐसे फनी वीडियोज चर्चा में बने रहते हैं.

बता दें, यह इंडियाज गॉट टैलेंट का 9वां सीजन है, जिसमें शिल्पा शेट्टी बतौर जज नजर आएंगी. शिल्पा शेट्टी के साथ बादशाह, किरण खेर और मनोज मुंतशिर भी इस रियेलिटी शो को जज करेंगे. यह शो 15 जनवरी को प्रीमियर के लिए तैयार है. जज सेट से पर्दे के पीछे के वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहे हैं.

Tags: Kirron Kher, Shilpa shetty

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर