राहुल वोहरा की मौत से दुखी किश्वर मर्चेंट, बोलीं- काश सोनू सूद तक उनकी आवाज पहुंच पाती

(photo credit: instagram/@kishwersmerchantt)

(photo credit: instagram/@kishwersmerchantt)

राहुल वोहरा (Rahul Vohra) की मौत पर कई सेलिब्रिटीज ने शोक व्यक्त किया है. टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwar Marchant) का पोस्ट चर्चा में छाया हुआ है. जिसमें उन्होंने एक्टर की मौत पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि 'काश राहुल की आवाज सोनू सूद (Sonu Sood) तक पहुंच पाती.'

  • Share this:

मुंबईः बीते रविवार को एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया. राहुल वोहरा लंबे समय से कोरोना महामारी (Covid-19) की चपेट में थे. एक्टर को नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अनफ्रीडम' (Unfreedom) में भी देखा गया था. राहुल के निधन के बाद कई सेलिब्रिटी हैं, जो उनकी मौत पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. राहुल की मौत से सोशल मीडिया पर भूचाल मचा हुआ है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwar Marchant) का पोस्ट चर्चा में छाया हुआ है. जिसमें उन्होंने एक्टर की मौत पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि 'काश राहुल की आवाज सोनू सूद तक पहुंच पाती.'

राहुल वोहरा की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए बिग बॉस फेम किश्वर मर्चेंट लिखती हैं- 'काश सोनू सूद तक राहुल का मैसेज पहुंच गया होता... तो शायद चीजें आज कुछ और होतीं. मैं राहुल के परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं. इस मुश्किल घड़ी में भगवान उन्हें शक्ति दे.' दरअसल, निधन से कुछ घंटे पहले ही राहुल वोहरा ने सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगी थी. अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह कोरोना वायरस की चपेट में हैं, जिसके चलते उनकी हालत ठीक नहीं है और उन्हें सही इलाज नहीं मिल पा रहा है.

राहुल वोहरा ने अपने निधन से ने निधन से कुछ घंटे पहले ही फेसबुक के जरिए लोगों से मदद की अपील की थी. उन्होंने फेसबुक (Rahul Vohra Facebook) पर एक पोस्ट शेयर किया था. अपने पोस्ट में राहुल ने लिखा था कि अगर उन्हें अच्छा ट्रीटमेंट मिलता तो वह बच सकते थे. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से अगले जन्म मिलने की बात भी कही. राहुल का यह पोस्ट हर तरफ सुर्खियों में है, जिस पर कई सेलिब्रिटी भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


अपने पोस्ट में राहुल ने लिखा था- 'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता तुम्हारा राहुल वोहरा.' इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में अपना नाम, उम्र, अस्पताल का नाम, बेड नंबर भी लिखा. अपने पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी और मनीष सिसोदिया को टैग करते हुए उन्होंने आगे लिखा- 'जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा. अब हिम्मत हार चुका हूं.' बता दें, थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर (Arvind Gaur) ने राहुल के निधन की पुष्टि की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज