• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने गर्दन पर बनवाया बेटे नाम का टैटू, फैंस के साथ शेयर किया ये खास वीडियो

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने गर्दन पर बनवाया बेटे नाम का टैटू, फैंस के साथ शेयर किया ये खास वीडियो

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने अपने बेटे के नाम टैटू बनवाया है.
(फोटो साभारः Instagram @kishwersmerchantt)

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने अपने बेटे के नाम टैटू बनवाया है. (फोटो साभारः Instagram @kishwersmerchantt)

टीवी के पॉपुलर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय (Kishwer Merchant Suyyash Rai Tattoo) ने अपने बेटे निर्वेर का नाम का टैटू बनवाया है. ये टैटू उन्होंने अपनी गर्दन पर बनवाया है. टैटू बनवाने का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः टीवी एक्टर्स किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai) पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों 27 अगस्त को मम्मी पापा बन गए हैं. किश्वर ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. अस्पताल से छुट्टी के बाद बेटे और मां का घर में जोरदार स्वागत किया गया था. इसका वीडियो सुयश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. हाल में कपल ने बेटे का नामकरण किया और फैंस के साथ बहुत ही खास अंदाज में बेटे के नाम का खुलासा किया. उन्होंने बेटे का नाम ‘निर्वेर’ (Nirvair) रखा है.

    अब किश्वर मर्चेंट और सुयश राय अपने बेटे (Kishwer Merchant Suyyash Rai Baby) के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया है. इसका एक वीडियो कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में कपल को टैटू बनवाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में किश्वर कहती हैं,”निर्वेर सो रहा है और इसका फायदा उठाकर हम कुछ एक्साइटिंग करने जा रहे हैं.” इसके बाद वीडियो में देख सकते हैं कि किश्वर और सुयश घर में ही बेटे का नाम ‘निर्वेर’ का टैटू अपनी गर्दन पर बनवा रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक चल रहा है. कपल के चेहरे पर खुशी और एक्साइटमेंट दोनों देखी जा सकती है. हालांकि वीडियो में निर्वेर की एक भी झलक देखने को नहीं मिली.

    बता दें कि किश्वर मर्चेंट और सुयश राय (Kishwer Merchant Suyyash wedding)की शादी को करीब छह साल हो गए हैं. सुयश ने जून महीने में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ किश्वर की गोद भराई की रस्म का आयोजन किया था. जहां कई सेलेब्स अपने नन्हे-मुन्नों के खुशनुमा पलों को दुनिया के साथ शेयर करना पसंद करते हैं, वहीं किश्वर और सुयश ने अपने बच्चे को लगभग 40 दिनों तक सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है.

    सुयश ने स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में कहा था, “जो लोग सोशल मीडिया पर अपने बच्चों को दिखा रहे हैं, यह उनका फैसला है. पैरेंट्स को फैसला करने का पूरा अधिकार है. मुझे लगता है कि किश्वर एक ऐसी शख्स हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर रहना पसंद है. उनकी अपनी दुनिया है. अगर वे एक मां होने के नाते, अपने बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर डालना चाहती हैं, तो मैं उन्हें नहीं रोकूंगा, क्योंकि यह उनकी इच्छा है. लेकिन हमने फैसला किया है कि हम पुरानी परंपरा के अनुसार 40 और 50 दिन तक अपने बच्चे की फोटो नहीं दिखाएंगे. 40 दिनों के बाद अगर मन करेगा तो हम ऐसा करेंगे. यह पूरी तरह से हम पर निर्भर करता है.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज