Home /News /entertainment /

किश्वर मर्चेंट मां बनने के बाद अस्पताल से लौटीं घर, बेटे के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें वीडियो

किश्वर मर्चेंट मां बनने के बाद अस्पताल से लौटीं घर, बेटे के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें वीडियो

किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. साभार: @kishwersmerchantt/Instagram

किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. साभार: @kishwersmerchantt/Instagram

एक्टर्स किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai) 27 अगस्त को मम्मी पापा बन गए हैं. हाल ही में किश्वर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें किश्वर मर्चेंट और उनके बेबी ब्वॉय का घर में वेलकम किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः टीवी एक्टर्स किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai) 27 अगस्त को मम्मी पापा बन गए हैं. किश्वर ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अपने बेटे के साथ घर वापस लौट आई हैं. हाल ही में किश्वर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें किश्वर मर्चेंट और उनके बेबी ब्वॉय का घर में वेलकम किया जा रहा है.

    किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किश्वर अपने बेटे को गोद में उठाए घर के द्वार पर खड़ी हैं, वहीं सुयश राय (Suyyash Rai) उनके पीछे खड़े होकर उनका वीडियो बना रहे हैं. किश्वर और उनके बेबी ब्वॉय की वेलकम पूजा हो रही है. उस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश दिखाई देती हैं. पूजा के बार किश्वर अपने बेटे को उनके कमरे में ले जाती हैं, जिसे बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया होता है. नीचे देखें वीडियों.

    आपको बता दें, किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी फोटो शेयर कर मां बनने की जानकारी दी थी. फोटो में वे पति और बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. कपल की शादी को करीब छह साल हो गए हैं. सुयश ने जून महीने में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ गोद भराई की रस्म का आयोजन किया था. जहां कई सेलेब्स अपने नन्हे-मुन्नों के खुशनुमा पलों को दुनिया के साथ शेयर करना पसंद करते हैं, वहीं किश्वर और सुयश ने अपने बच्चे को लगभग 40 दिनों तक सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है.

    सुयश ने स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में कहा था, ‘जो लोग सोशल मीडिया पर अपने बच्चों को शो कर रहे हैं, यह उनका फैसला है. पैरेंट्स को फैसला करने का पूरा अधिकार है. मुझे लगता है कि किश्वर एक ऐसी शख्स हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर रहना पसंद है. उनकी अपनी दुनिया है. अगर वे एक मां होने के नाते, अपने बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर डालना चाहती हैं, तो मैं उन्हें नहीं रोकूंगा, क्योंकि यह उनकी इच्छा है. लेकिन हमने फैसला किया है कि हम पुरानी परंपरा के अनुसार 40 और 50 दिन तक अपने बच्चे की फोटो नहीं दिखाएंगे. 40 दिनों के बाद अगर मन करेगा तो हम ऐसा करेंगे. यह पूरी तरह से हम पर निर्भर करता है.’

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर