किश्वर मर्चेंट ने शेयर किया प्रेग्नेंसी एक्सपीरिएंस, बोलीं- 'ये 9 महीने आसान नहीं हैं'

किश्वर मर्चेंट अगस्त 2021 बच्चे को जन्म देने जा रही है. फोटो साभार-@kishwersmerchantt/Instagram

किश्वर मर्चेंट अगस्त 2021 बच्चे को जन्म देने जा रही है. फोटो साभार-@kishwersmerchantt/Instagram

सोशल मीडिया (Social Media) पर ये गुड न्यूज शेयर करने के बाद एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने हाल ही में अपना प्रेग्नेंसी एक्सपीरिएंस शेयर किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर इस दौरान आने वाले बदलाव के बारे में लोगों को बताया है.

  • Share this:
मुंबई.  टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai) पहली बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं. शादी के 5 साल के बाद दोनों के घर में किलकारी गूंजने वाली है. किश्वर और उनके पति सुयश सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहने वाले कपल्स में से एक हैं. सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना प्रेग्नेंसी एक्सपीरिएंस शेयर किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर इस दौरान आने वाले बदलाव के बारे में लोगों को बताया है.

किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया कहा, जिसमें उन्होंने बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान कई तरह की बीमारियां आपको घेर लेती हैं. 9 महीने का समय बहुत मुश्किल होता है और आपको हर दिन खुद का ख्याल रखना पड़ता है. प्रेग्नेंसी के दौरान थाइरोइड, हेमोराइड्स, ब्रेस्ट का बढ़ना, उनमें खुजली जैसी चीजों से गुजरना पड़ता है.

वीडियो में वह क्या खाना और क्या नहीं खाना चाहिए इसके बारे में भी बात कर रहे हैं. किश्वर ने बताया कि आम खाने हैं या नहीं इसके बारे में उन्होंने न सिर्फ गुगल कर जानकारी जुताई बल्कि इस बारे में अपनी मां और डॉक्टर से भी सलाह ली थी.




किश्वर ने कहा कि इस दौरान मूड स्विंग की समस्या भी आती है. आपको समझ नहीं आता कि आप क्या महसूस कर रहे हैं. ऐसे समय में आपको अपने लाइफ पार्टनर की ज्यादा जरूरत पड़ती है, जो आपकी परेशानियों को समझे, आपसे बात करे.

एक्ट्रेस के करीब 7 मिनट के इस वीडियो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, '9 महीने का समय बेहद कठिन होता है. आपको हर दिन सर्वाइव करना होता है.' एक यूजर ने किश्वर की तारीफ करते हुए लिखा, 'आप बहुत बहादुर हो, हिम्मत बनाए रखो.'



आपको बता दें कि कोरोना काल में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने फैमिली प्लानिंग की हैं और उनमें से एक सुयश और किश्वर भी हैं. किश्वर मर्चेंट अगस्त 2021 बच्चे को जन्म देने जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज