KKK 11: अनुष्का सेन के साथ राहुल वैद्य ने गाया रोमांटिक गाना, कहा- 'चांद ये हर रोज मैं देखूं...'

इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर 5 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. (Video Grab Instagram)

इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर 5 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. (Video Grab Instagram)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अब जल्द ही टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)’ में नजर आने वाले हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. पॉपुलर टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ से मशहूर हो चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अब जल्द ही टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)’ में नजर आने वाले हैं. शो में भाग लेने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स केपटाउन पहुंच चुके हैं. इस शो में अनुष्का सेन (Anushka Sen) भी हिस्सा ले रही हैं. इसी बीच शो के कंटेस्टेंट्स राहुल-अनुष्का में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. एक दिन पहले जहां इन दिनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं, तो वहीं आज इनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

इंटरनेट पर राहुल वैद्य और अनुष्का सेन के इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और साथ कमेंट बॉक्स में दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं. दरअसल, अनुष्का द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में राहुल 'लूट गए हम तो पहली मुलाकात में' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों साथ में इस गाने पर परफॉर्म भी कर रहे हैं. अनुष्का इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल की आवाज की भी तारीफ की हैं. इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर 5 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है.



बता दें, अनुष्का सेन अभी महज 18 साल की हैं और वो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने वाली सबसे छोटी कंटेस्टेंट बन गई हैं. कम उम्र में ही अनुष्का सेन ने खूब लोकप्रियता बटोरी है. इंस्टाग्राम पर तो उन्हें 18 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. अनुष्का आए दिन अपने वीडियोज के वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. केपटाउन में राहुल वैद्य और अनुष्का सेन एक-दूसरे के साथ खूब घूम रहे हैं. यहीं नहीं दोनों एक साथ केपटाउन का चप्पा-चप्पा छान रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज