लाइव टीवी

बेहद मुश्किलों से भरी रही रश्मि देसाई की जिंदगी, गरीबी से निकलकर आज बनीं करोड़ों की मालकिन

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 6:28 AM IST
बेहद मुश्किलों से भरी रही रश्मि देसाई की जिंदगी, गरीबी से निकलकर आज बनीं करोड़ों की मालकिन
बिग बॉस 13 में वह सबसे ज्यादा फीस पाने वाली प्रतिभागी हैं.

एक गरीब परिवार से होने के चलते रश्मि देसाई ने छोटी उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की थी, जिसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स के लिए भोजपुरी सिनेमा छोड़ दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 6:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग-बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) टीवी जगत का ऐसा नाम है, जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है. अपनी निजी जिंदगी को लेकर वह हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं और बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद तो जैसे उनकी पूरी पर्सनल लाइफ पब्लिक के सामने आ गई है. दरअसल, रश्मि देसाई की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है. ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ में भी उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. रश्मि देसाई आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. शादी, मिसकैरिज और तलाक से लेकर अरहान खान से अपने रिश्ते तक...चलिए उनके जन्मदिन पर बात करते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में.

बिग-बॉस 13 की कंटेस्टेंट हैं रश्मि देसाई.


एक गरीब परिवार से होने के चलते रश्मि देसाई ने छोटी उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की थी, जिसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स के लिए भोजपुरी सिनेमा छोड़ दिया. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान 2008 में आए सीरियल 'परी हूं मैं' से मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स और रियलटी शो में काम किया और इन दिनों वह बिग-बॉस 13 में दिखाई दे रही हैं.

रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की थी.


बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो 'उतरन' के को-एक्टर नंदिश संधू से रश्मि देसाई की नजदीकियां उन दिनों काफी चर्चा में रही थीं, जिसके बाद रश्मि ने गुपचुत तरीके से नंदिश संधू से शादी कर ली. लेकिन उनका यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने 4 साल बाद तलाक ले लिया. वहीं एक रिएलिटी शो के दौरान रश्मि देसाई ने अपने मिसकैरिज का भी खुलासा किया था, जहां रश्मि ने अपने और नंदिश संधू के तलाक की वजह उनके फ्लर्टी नेचर को बताया था तो वहीं नंदिश संधू ने उनके ओवर पजेसिव विहेवियर को इसकी वजह बताया था.

नंदिश संधू से रश्मि देसाई से शादी की थी लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का तलाक हो गया.


आपको बता दें कि 2018 में रश्मि देसाई टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस थीं. बात करें रश्मि के टीवी करियर की तो उन्होंने रावण नाम के सीरियल से टीवी जगत में कदम रखा था और 'परी हूं मैं' और 'उतरन' से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी. वहीं,  बिग बॉस 13 में वह सबसे ज्यादा फीस पाने वाली प्रतिभागी हैं.ये भी पढ़ें: 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इरफान ने दिया ये संदेश, फैन्स हो जाएंगे भावुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 6:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर