जानिए कैसे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका? चल रहा है कैंसर का इलाज

धनश्याम का कहना है कि अब वह पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं.

अप्रैल महीने में घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे. इसके बाद घनश्याम की कीमोथेरेपी की गई थी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका का रोल निभाने वाले घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के फैंस को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार वह कैंसर से जूझ रहे हैं और उनका इलाज भी चल रहा है. खबरों की मानें तो अप्रैल महीने में उनके गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे. इसके बाद घनश्याम की कीमोथेरेपी की गई थी.



    वहीं, धनश्याम का कहना है कि अब वह पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं और जैसे ही मुंबई में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग शुरू की जाएगी, वह वापसी करेंगे. वहीं, दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में धनश्याम के बेटे विकास ने बताया कि अभी उनके पिता का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि पिछले साल सितंबर में धनश्याम के गले की सर्जरी हुई थी, जिसमें उनके 8 गांठें निकाले गए थे. इसके बाद जब इस अप्रैल में उनके पापा के गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग करवाई गई तो उसमें कुछ स्पॉट्स नजर आए.

    उन्होंने आगे बताया कि जब उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स नजर आए, तब उन्हें कोई तकलीफ नहीं थी, फिर भी उनकी कीमोथेरेपी की गई थी. विकास की मानें तो अब उनके पिता ठीक हैं और उनका इलाज चल रहा है. अब अगले महीने उनके पिता का PET स्कैन किया जाएगा, जिससे पता चलेगा कि घनश्याम के गले में अभी भी स्पॉट्स हैं या नहीं.

    बता दें, हाल ही में धनश्याम को लेकर एक अफवाह उड़ी थी कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. इस पर धनश्याम ने कहा था कि पता नहीं लोग इस तरह कि निगेटिविटी क्यों फैला रहे हैं. उन्होंने अपनी आर्थिक तंगी वाली खबरों को पढ़कर हैरानी जताई थी. धनश्याम ने आगे कहा था कि मेकर्स उनकी अच्छे से ख्याल रख रहे हैं. वे बेरोजगार नहीं हैं और टीम उनकी अच्छे से ख्याल भी रख रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.