रश्मि देसाई-नंदीश संधु की शादी में क्यों आई थी दरार, ब्याह के 4 साल बाद हो गए थे अलग

रश्मि और नंदीश ने 12 फरवरी 2012 में शादी की थी. फाइल फोटो

रश्मि और नंदीश ने 12 फरवरी 2012 में शादी की थी. फाइल फोटो

रश्मि देसाई ( Rashmi Desai) छोटे पर्दे की शानदार एक्ट्रेसेस में एक मानी जाती हैं लेकिन काम के अलावा उनकी निजी जिंदगी भी खूब खबरों में रही है. रश्मि देसाई अपने एक्स पति नंदीश संधु (Rashmi Desai Nandish Sandhu Divorce) से तलाक लेने के कारण जबरदस्त चर्चा में रही थीं.

  • Share this:

मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से काफी चर्चाओं में आईं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वह टीवी से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. बिग बॉस 13 में वह अरहान खान (Arhaan Khan) के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहीं. रश्मि देसाई छोटे पर्दे की शानदार एक्ट्रेसेस में एक मानी जाती हैं लेकिन काम के अलावा उनकी निजी जिंदगी भी खूब खबरों में रही है. रश्मि देसाई अपने एक्स पति नंदीश संधु (Rashmi Desai Nandish Sandhu Divorce) से तलाक लेने के कारण जबरदस्त चर्चा में रही थीं.

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और नंदीश संधु (Nandish Sandhu) की शादी 4 साल में टूट गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि देसाई ने खुद ये दावा किया था कि उनकी शादी टूटने की वजह नंदीश की कई सारी लड़कियों से दोस्ती थी. वहीं, नंदीश रश्मि के ओवर सेंसेटिव नेचर से परेशान थे.

आसान नहीं था रश्मि देसाई के लिए नंदीश संधू से तलाक लेना, डिप्रेशन में आ गईं थीं एक्ट्रेस । Rashami Desai came into depression while taking divorce to Nandish Sandhu ss

नंदीश ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैंने पहले तो रश्मि से रिश्ते को एक और मौका देने की गुजारिश की थी लेकिन जब दूसरी बार उसने तलाक मांगा तो मैंने बिना कुछ कहे रिश्ता खत्म कर दिया. क्योंकि मैं जानता हूं मैंने अपनी तरफ से इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की है.
वहीं रश्मि ने अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि अगर नंदीश हमारे रिश्ते को बचाने की कोशिश की होती तो हमारे बीच कभी कुछ गलत नहीं होता. मुझे उसकी महिला दोस्तों से कोई दिक्कत नहीं थी और ना ही मैंने कभी उस पर शक नहीं किया. तलाक से पहले भी इन दोनों ने डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' में साथ हिस्सा लेकर रिश्ते को बचाने की कोशिश की थी लेकिन कुछ काम नहीं आ सका.

कई मीडिया रिपोर्ट ये भी दावा करती हैं कि रश्मि के मिसकैरेज के बाद इन दोनों के बीच दरार आनी शुरू हो गई थी. आपको बता दें कि रश्मि और नंदीश ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, 12 फरवरी 2012 में शादी की थी. वहीं, शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच परेशानियां शुरू हो गईं थीं.

रश्मि तब नंदीश का घर छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो गई थीं और बाद में 2016 में आखिरकार इन दोनों का तलाक हो गया. रश्मि देसाई अपने इस रिश्ते को लेकर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करतीं. वहीं बिग बॉस में सलमान खान के खुलासे के बाद अब अरहान के साथ भी रश्मि का रिश्ता खत्म होता नजर आ रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज