Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 का फिनाले कब है और किसके बीच होगा टक्कर, यहां जानिए फुल डीटेल

Bigg Boss 15 का फिनाले कब है और किसके बीच होगा टक्कर, यहां जानिए फुल डीटेल

बिग बॉस 15 का फिनाले इन 6 कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाला है.

बिग बॉस 15 का फिनाले इन 6 कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाला है.

Bigg Boss 15 Grand Finale: टॉप 6 में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई, प्रतीक सहजपाल हैं. इन 6 कंटेस्टेट्स में से एक के हाथों में बिग बॉस 15 की ट्रॉफी होगी. अगर आप भी ये जानने के उत्सुक हैं कि कैसे और कितनी बजे से बिग बॉस 15 देख सकते हैं, तो इस खबर में वो सारी डीटेल्स हैं.

अधिक पढ़ें ...

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के आखिरी पल अब बेहद नजदीक हैं कुछ घंटों के बाद सलमान खान के शो का सीजन 15 का ग्रैंड फिनाले शुरू होने जा रहा है. विनर कौन होगा और ट्राफी किसके हाथों में होगी इस बात का खुलासा कल यानी 30 जनवरी को सबके सामने होगा. टॉप 6 में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई, प्रतीक सहजपाल हैं. इन 6 कंटेस्टेट्स में से एक के हाथों में बिग बॉस 15 की ट्रॉफी होगी. अगर आप भी ये जानने के उत्सुक हैं कि कैसे और कितनी बजे से बिग बॉस 15 देख सकते हैं, तो इस खबर में वो सारी डीटेल्स हैं.

दो पार्ट में आएगा फिनाला
बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 15 grand finale) दो पार्ट्स में टेलीकास्ट होगा. पहला पार्ट 29 जनवरी यानी आज और दूसरा कल यानी रविवार 30 जनवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा.

टीवी और वूट एप पर देख सकेंगे फिनाले
बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले दर्शक कलर्स टीवी पर देख सकते हैं. शो त 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. इसके अलावा फिनाले एपिसोड को VOOT ऐप पर शाम 7:30 बजे लाइव देख सकते हैं.

विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी
बिग बॉस 15 को जीतने वाले को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिलेगी. शुरुआती दिनों में हुए टास्क के दौरान घरवालों ने इसे शून्य कर दिया था, हालांकि बाद में बिग बॉस ने कई मौके दिए, जिसके बाद घरवाले इस प्राइज मनी को वापस पाने में कामयाब रहे.

बिग बॉस 15 में क्या है खास
‘बिग बॉस 15’ की इस बार की ट्रॉफी बेहद आकर्षक है, जिसे कुछ दिन पहले गौहर खान ने शो में अनवील किया था. ट्रॉफी का डिजाइन पक्षी के पंखों की शेप में है और यह गोल्डन कलर की है, जिस पर बड़े अक्षरों में ‘WINNER- BIGG BOSS 15’ लिखा हुआ है.

शो में शामिल होंगे एक्स विनर्स
बिग बॉस 15 के फिनाले में बीबी के एक्स विनर श्वेता तिवारी, गौहर खान, गौतम गुलाटी, उर्वशी ढोलकिया, रुबीना दिलेक सहित शामिल होंगे. शो में शहनाज गिल बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगी.

Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर